Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात सीएमओ के 3 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित, मंत्री चावड़ा के दफ्तर में भी 3 केस मिले

गुजरात सीएमओ के 3 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित, मंत्री चावड़ा के दफ्तर में भी 3 केस मिले

0
546

गांधीनगर में सीएम विजय रूपाणी के मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) में कार्यरत तीन स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. सीएमओ (CMO) कार्यालय के अलावा कैबिनेट मंत्री जवाहर चावड़ा के कार्यालय में तीन और मंत्री ईश्वर पटेल के कार्यालय में एक मामले का पता चला है.

ऊर्जा विभाग का एक ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. कुल मिलाकर संकुल-1 भवन से पांच कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं जबकि स्वर्णिम संकुल-2 में चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

महामारी शुरू होने के बाद से सीएमओ (CMO) ने पांच मामलों की सूचना मिली दी है. इससे पहले सितंबर के पहले सप्ताह में सीएमओ (CMO) का एक कर्मचारी कोरोना टेस्ट में संक्रमित पाया गया था. उस समय वह सीएमओ (CMO) से रिपोर्ट किया जाने वाला वह दूसरा मामला था.

यह भी पढ़ें: चीन के लिए भारतीय सेना की जासूसी करने के मामले में पत्रकार गिरफ्तार

नए मामलों के साथ सीएमओ (CMO) में अब तक कोरोना के पांच पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. सीएमओ (CMO) कार्यालय में पहले के दो कोरोना मामलों का तब पता चला था जब सचिवालय और विधानसभा में कर्मचारियों के लिए टेस्ट आयोजित कराए गए थे.

कई भाजपा नेता हुए थे संक्रमित

महामारी के बाद से भाजपा के कई मंत्री और नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटिल और बीजेपी प्रवक्ता भरत पांड्या कोरोना को मात देकर लौटे हैं. उन्हें कुछ दिन पहले ही उन्हें अस्पातल से छुट्टी मिली है.

विजय रूपाणी सरकार में मंत्री जयेश राडाडिया और राजकोट से बीजेपी के राज्यसभा सांसद अभय भारद्वे भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इनकी हालत बाद में बिगड़ गई थी और अभी भी राजकोट के सिविल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. अहमदाबाद से भाजपा के दोनों सांसद और साथ ही चारों विधायक भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे.

सीआर पाटिल की रैलियों में भाग लेने वाले सूरत के भाजपा सांसद हर्ष सांघवी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन बाद में उन्होंने इस बीमारी को मात दी थी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें