Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी के ‘डंडे’ वाले बयान पर परेश रावल ने कसा तंज, ऐसे ली चुटकी

राहुल गांधी के ‘डंडे’ वाले बयान पर परेश रावल ने कसा तंज, ऐसे ली चुटकी

0
363

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ‘डंडे वाले बयान’ पर सियासी घमासान जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए बयान को लेकर राहुल गांधी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. अब उनके इस बयान को लेकर बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने तंज कसा है. परेश रावल ने अपने ट्वीट के जरिए राहुल गांधी पर निशाना साधा है. परेश रावल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “इन वर्षों में कांग्रेस का आकार काफी बड़ा हो गया है, महात्मा गांधी के दांडी मार्च से लेकर राहुल गांधी के डांडा मार तक.”

अपने इस ट्वीट को लेकर एक्टर परेश रावल सुर्खियों में आ गए हैं और उनका यह ट्वीट वायरल भी हो रहा है. मालूम हो कि दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आयोजित एक रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेरोजगारी मुद्दे पर जमकर हमला बोला था और कहा था, ”ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहे हैं, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएंगा.”

राहुल गांधी ने आगे कहा था, ” हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता.” राहुल गांधी के इस बयान पर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. अब परेश रावल ने कांग्रेस नेता पर हमला बोला है.