Gujarat Exclusive > गुजरात > कांग्रेस का रुपाणी सरकार पर बड़ा आरोप, बच्चों की मौत का ठहराया जिम्मेदार, इस्तीफे की मांग

कांग्रेस का रुपाणी सरकार पर बड़ा आरोप, बच्चों की मौत का ठहराया जिम्मेदार, इस्तीफे की मांग

0
169

गुजरात के राजकोट जिला में मौजूद सिविल अस्पताल में पिछले एक महीने में सैकड़ों बच्चों की मौत का मामला सामने आने के बाद आज गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा ने अस्पताल का दौरा किया और राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के शहर में बच्चों के मरने की इस दयनीय स्थिति पर गुजरात सरकार पर जमकर हमला बोला.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा ने आज राजकोट सिविल अस्पताल का दौरा किया, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी के विधानसभा क्षेत्र राजकोट में एक साल में सबसे अधिक बच्चों की मौत का मामला सामने आया है जिसको लेकर चावड़ा ने राजकोट के बहाने पर पूरे गुजरात में बिगड़ती स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर गुजरात सरकार पर जमकर हमला बोला, अमित चावड़ा ने कहा कि राजकोट सिविल अस्पताल में बच्चों के विभाग की जांच में पाया गया कि 70 प्रतिशत डॉक्टरों की जगह खाली, सरकार बजट में इतना पैसा आवंटित करती है, बावजूद इसके इस सरकारी अस्पताल में पर्याप्त संसाधन मौजूद नहीं .

अमित चावड़ा ने आगे कहा कि सरकार की घोर लापरवाही के कारण छोटे बच्चों की मौत हो रही है. मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को नैतिक जिम्मेदारी मानकर खुद इस्तीफा दे देना चाहिए.