Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कांग्रेस ने लॉकडाउन की उपयोगिता पर मोदी सरकार को घेरा

कांग्रेस ने लॉकडाउन की उपयोगिता पर मोदी सरकार को घेरा

0
417

देश में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते संक्रमण के बीच लॉकडाउन का चौथा चरण 1 जून से शुरू हो रहा है. लॉकडाउन 5.0 के दौरान केंद्र सरकार अपनी रियायतों का दायरा बढ़ाने जा रही है. हालांकि विपक्ष अब तक मोदी सरकार की रणनीति से खुश नहीं है. कांग्रेस ने केंद्र सरकार को लॉकडाउन की उपयोगिता पर सवाल उठाया है.

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साझा है और लॉकडाउन की उपयोगिता पर सवाल खड़े किए हैं. रणदीप सिंह ने ट्वीट कर कहा कि चार लॉकडाउन पूरे होने के बावजूद कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. ऐसे में क्या सरकार की सारी रणनीतियां फेल हो चुकी हैं ?

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर कई सवाल दागे. उन्होंने कहा कि कल यानी सोमवार से लॉकडाउन 5.0 शुरू हो रहा है. अब मोदी सरकार की रणनीति क्या है? क्या लॉकडाउन फेल हो गए हैं? क्या मोदी सरकार के पास कोरोना वायरस से निपटने के लिए ब्लूप्रिंट है? क्या आर्थिक संकट से बाहर निकलने के लिए कोई योजना है?

 

उधर कांग्रेस पार्टी ने वीडियो एक जारी कर कहा जिसे रणदीप सिंह ने भी साझा किया है. इसमें कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार को कोरोना वायरस को नियंत्रित करने, लॉकडाउन से बाहर निकलने, अर्थव्यवस्था में फिर से जान फूंकने की योजना और आगे उठाए जाने वाले कदम के बारे में बताना चाहिए. इस वीडियो में कांग्रेस ने मोदी सरकार के फैसलों पर सवाल खड़े किए हैं.

दिल्ली सरकार के पास कर्मचारियों को देने के लिए नहीं बचे पैसे, केंद्र से मांगी मदद