Gujarat Exclusive > राजनीति > दिल्ली विधानसभा चुनाव : अलका लांबा ने पोलिंग बूथ पर AAP कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की

दिल्ली विधानसभा चुनाव : अलका लांबा ने पोलिंग बूथ पर AAP कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की

0
344

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए जारी मतदान के बीच अलका लांबा से जुड़ी एक खबर सामने आई है. खबर है कि चांदनी चौक से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी (आप) के एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की. दरअसल, चांदनी चौक के मजनू के टीले के मतदान केंद्र 126 से 133 पर अलका लांबा और आप कार्यकर्ता के बीच नोकझोक हुई. इस दौरान अलका लांबा ने आरोप लगाया कि आप कार्यकर्ता ने उनके बेटे के बारे में गलत टिप्पणी की.

बेटे खिलाफ गलत टिप्पणी से नाराज होकर अलका लांबा ने आप कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की, हालांकि उसे लगा नहीं. इसके बाद कांग्रेस और आप कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए. साथ ही पुलिस ने बीच बचाव करके मामले को शांत कराने की कोशिश की. इस घटना के बाद अलका लांबा ने कहा कि आप कार्यकर्ता ने मेरे बेटे के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया था.

अलका लांबा ने इस झड़प के बाद एक टीवी चैनल से कहा कि कार्यकर्ता ने उनके बेटे पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. कार्यकर्ता की बात को पुलिस ने भी सुना था. इस झड़प के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा है कि वे चुनाव आयोग में इसकी शिकायत करेंगे. अलका लांबा आम आदमी पार्टी से चांदनी चौक की विधायक रह चुकी हैं. पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ अनबन होने की वजह से उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी और कांग्रेस में शामिल हो गई थीं. हालांकि उससे पहले भी अलका कांग्रेस पार्टी में रह चुकी हैं.