Gujarat Exclusive > गुजरात > हार्दिक पटेल ने CAA का विरोध किया, सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने के दिये संकेत

हार्दिक पटेल ने CAA का विरोध किया, सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने के दिये संकेत

0
424

देशभर में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ लोगों में बहुत गुस्सा है. अहमदाबाद, दिल्ली और कोलकाता से लेकर बेंगलुरू तक CAA के खिलाफ हजारो की तादाद में लोंग रैली निकालकर नारेबाजी कर रहे हैं और इस बिल को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. अब, कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल भी नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ सामने आए हैं. हार्दिक पटेल ने पोस्टर के साथ अपना विरोध प्रदर्शित किया हैं.

जहां पूरे देश में सीएए का विरोध प्रदर्शन हो रहा है, हार्दिक पटेल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेर किया हैं जिससे लगता है कि वे भी अब CAA के खिलाफ रास्ते पर आएगे. आपको बता दें कि तीन दिन पहले अहमदाबाद में शिवरंजनी के पास वड़गाम सीट से निर्दलिय विधायक जिग्नेश मेवाणी  इस एक्ट के विरोध में सड़क पर उतर आए थे. जिग्नेश मेवाणी के संग कई और लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.

हार्दिक पटेल ने भाजपा पर बोला था हमला

हार्दिक पटेल ने कुछ दिन पहले ही इस एक्ट को लेकर देश में मचे बबाल को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला था. हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा था कि, ‘बीजेपी जब विपक्ष में थी तब सत्ता हासिल करने के लिए दंगे करवाती थी और आज जब सत्ता संभाल रही है तो जनता को गुमराह करने के लिए दंगे करवा रही है.’ इस के बाद हार्दिक पटेल ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश में मचे बबाल पर राहत इन्दोरी का एक शेर ट्वीट कर तंज कसा था. हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया था कि, ‘सभी का खून है शामिल यहां की मिट्टी में, किसी के बाप का हिंदोस्तान थोड़ी है. इसी के साथ हार्दिक ने यह भी लिखा कि मुझे लगता है थोड़ा वक्त लग जाएगा कुछ लोगों को यह बात समझने में कि यह हिंदोस्तान किसी के बाप का नहीं हैं’.