Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारेंटाइन

कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारेंटाइन

0
541

कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. झा ने शुक्रवार दोपहर एक ट्वीट करके यह जानकारी दी. झा को अब तक इस वायरस के लक्षण नजर नहीं आए, उन्‍हें फिलहाल मुंबई में होम क्‍वारेंटाइन किया गया है. शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी. संजय झा की ओर से ट्वीट कर लिखा गया कि वह कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं.

संजय झा ने जानकारी दी है कि उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, ऐसे में वह अगले 10 से 12 दिनों तक वह होम क्वारनटीन में ही रहेंगे. कांग्रेस प्रवक्ता ने अपील करते हुए कहा कि इस ट्रांसमिशन को लोग हल्के में ना लें, ऐसे में हर तरह की सतर्कता बरतें.

बता दें कि संजय झा मुंबई से आते हैं और कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता हैं. अक्सर वह टीवी डिबेट्स में दिखते हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. इससे पहले भी कांग्रेस के कुछ नेता कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इससे पहले गुजरात के कांग्रेस नेता बदरुद्दीन शेख की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो चुकी है. वह वायरस के आने के बाद जनता के बीच काम कर रहे थे. तभी उनमें कोरोना के लक्षण आए थे और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था.

 

गौरतलब है कि देश में कोरोना के सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र से ही सामने आए हैं, यहां 41 हजार से अधिक लोग कोरोना वायरस की चपेट में हैं. महाराष्ट्र में अबतक कोरोना वायरस के कुल केस 41642 हैं, जबकि यहां 1454 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. अगर मुंबई की बात करें तो यहां केस की संख्या 25 हजार के पार है.

Corona Live Update: पिछले 4 दिनों से हर रोज हो रहे 1 लाख से ज्यादा कोरोना टेस्ट, 5 राज्यों में देश के 80% मामले