Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने बोला हमला, पटना एसपी को BMC ने किया क्वारंटाइ

कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने बोला हमला, पटना एसपी को BMC ने किया क्वारंटाइ

0
490

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर धीरे-धीरे विवाद गहराता जा रहा है. मामले की जांच करने बिहार से मुंबई पहुंचे पटना एसपी विनय तिवारी को क्वारंटाइन कर दिया गया है.

जानकारी सामने आने के बाद महाराष्ट्र पुलिस के बाद अब बीएमसी पर भी सवाल उठने लगे हैं.

संजय निरूपम ने बोला हमला

अभिनेता सुशांत मौत की जांच करने पहुंचे पटना एसपी विनय तिवारी को क्वारंटाइन करने के मामले को लेकर महाराष्ठ कांग्रेस के नेता संजय निरूपम ने महाराष्ट्र की गठबंधन वाली अपने ही पार्टी की सरकार पर सवालिया निशान खड़ा किया है.

यह भी पढ़ें: मुंबई पहुंचे पटना एसपी को BMC ने किया क्वारंटाइन, फिर से बढ़ा विवाद

इस मामले को लेकर संजय निरूपम ने हमला बोलते हुए ट्वीट कर लिखा- “लगता है, #BMC और मुंबई पुलिस पगला गए हैं. सुशांत सिंह मृत्यू कांड की जाँच करने आए IPS अफसर तिवारी को 15 अगस्त तक क्वारंटीन कर दिया।जाँच कैसे होगी ? मुख्यमंत्री तत्काल हस्तक्षेप करें. तिवारी को रिलीज कराएँ और जाँच में मदद करें वरना मुंबई पुलिस पर शक और बढ़ेगा.”

सीएम नीतीश कुमार ने भी जताई नाराजगी 

पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को क्वारंटाइन करने के मामले को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी नाराज हैं. उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस अपने कानूनी जिम्मेदारी को निभा रही है. ऐसे में एसपी को क्वारंटाइन करना ठीक नहीं.

महाराष्ट्र पुलिस कमिश्नर की सफाई

इससे पहले महाराष्ट्र जांच करने गई पुलिस की टीम ने भी महाराष्ट्र पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि महाराष्ट्र सरकार मामले की जांच करने में सहयोग नहीं कर रही है.

वहीं इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा हमारी जांच सही दिशा में चल रही है.

अगर किसी को कोई शिकायत है तो हमारे पास आए. उन्होंने कहा कि बीएमसी ने किसी अधिकारी को क्वारंटाइन किया है इसके बारे में मुझे जानकारी नहीं ये काम बीएमसी का कहा इसमें पुलिस का कोई रोल नहीं है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बाबरी केस के पक्षकार इकबाल अंसारी को मिला भूमि पूजन का न्योता