Gujarat Exclusive > गुजरात > कांग्रेस विधायक खेड़ावाला ने कोरोना को दी मात, प्लाज्मा थेरेपी के लिए खून देने को तैयार

कांग्रेस विधायक खेड़ावाला ने कोरोना को दी मात, प्लाज्मा थेरेपी के लिए खून देने को तैयार

0
1018

अहमदाबाद: गुजरात से एक अच्छी और बुरी खबर आ रही है. जहां एक तरफ कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला ने कोरोना से जंग जीत ली है. उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. वहीं दूसरी तरफ पिछले 40 सालों से गुजरात में सक्रिय राजनीति करने वाले कांग्रेस के पार्षद बदरुद्दीन शेख कोरोना से जारी जंग में हार गए हैं. कल शाम इलाज के दौरान उनकी अस्पताल में मौत हो गई. वहीं जमालपुरा खाड़िया से कांग्रेसी विधायक इमरान खेड़ावाला ने प्लाज्मा थेरेपी में मदद के लिए भी हाथ आगे बढ़ाया है.

आज सुबह अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने एक वीडियों के जरिय एसवीपी अस्पताल के तमाम स्टाफ के साथ ही साथ तमाम लोगों को शुक्रिया अदा किया जिन लोगों ने इस मुश्किल वक्त में उनका साथ दिया था. अस्पताल से निकलने के टाइम फीड बैक को लेकर जो फॉर्म दिया गया था उसमें उन्होंने प्लाज्मा थेरेपी के लिए अपना खून देने को तैयारी बताई है.

गौरतलब हो कि पिछले दिनों कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला के संक्रमित होने के बाद हड़कंप मच गया था. इमरान की कोरोना रिपोर्ट आने से पहले वो मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की बैठक में भी शामिल हुए थे, जिसके बाद सीएम विजय रूपाणी को भी एहतियातन टेस्ट कराना पड़ा था. इलाज के बाद अब इमरान खेड़ावाला ने कोरोना को हरा दिया है.

गुजरात कांग्रेस के नेता बदरुद्दीन शेख की कोरोना के कारण मृत्यु, SVP अस्पताल में चल रहा था इलाज