Gujarat Exclusive > राजनीति > अमित शाह ने कांग्रेस के प्रदर्शन को राम मंदिर से जोड़ा, योगी ने रामभक्तों का अपमान करार दिया

अमित शाह ने कांग्रेस के प्रदर्शन को राम मंदिर से जोड़ा, योगी ने रामभक्तों का अपमान करार दिया

0
114

देश की मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने कल महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया था. पहले तो भाजपा इसे ईडी कार्रवाई को दबाने की कोशिश बता रहे थे, लेकिन अब गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेताओं के काले कपड़ों को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर से जोड़ दिया है. इतना ही नहीं सीएम योगी उनसे एक कदम आगे निकलते हुए काला कपड़ा पहनना रामभक्तों का अपमान बता दिया है.

कांग्रेस के महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि एक जिम्मेदार पार्टी होने के नाते कानून का सहयोग देना चाहिए. वो (कांग्रेस) रोज प्रदर्शन करते हैं. मेरा मानना है कि कांग्रेस ने आज के विरोध प्रदर्शन से तुष्टीकरण की राजनीति को बढ़ाया है. आज ED ने आज किसी को तलब नहीं किया लेकिन फिर भी उन्होंने प्रदर्शन किया.

अमित शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस ने आज के दिन काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया जबकि आज ही के दिन PM ने राम जन्मभूमि का शिलान्यास किया था. कांग्रेस आज प्रदर्शन कर संदेश देना चाहते हैं कि वो राम जन्मभूमि के शिलान्यास का विरोध करते हैं और तुष्टीकरण की नीति को आगे बढ़ाना चाहते हैं.

उत्तर प्रदेश CM योगी आदित्यनाथ अमित शाह से एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि आज भारत की आस्था को अपमानित करने वाला कांग्रेस का आचरण अत्यंत निंदनीय है. कांग्रेस पार्टी कई दिनों से आंदोलन कर रही है. अब तक वे सामान्य कपड़ो में प्रदर्शन कर रहे थे. आज कांग्रेसियों ने काले कपड़ो में जो प्रदर्शन किया है यह रामभक्तों का अपमान है.

जगदीप धनखड़ और मार्गरेट अल्वा में से कौन बनेगा देश का अगला उपराष्ट्रपति? आज होगा फैसला