Gujarat Exclusive > गुजरात > नागरिकता बिल विरोध के बहाने कांग्रेस गुजरात में फैलाना चाहती है अशांति: सीएम रुपाणी

नागरिकता बिल विरोध के बहाने कांग्रेस गुजरात में फैलाना चाहती है अशांति: सीएम रुपाणी

0
376

गुजरात के अहमदाबाद में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शन में जहां पांच हजार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर पुलिस ने कांग्रेसी पार्षद शहजाद खान पठान के साथ 50 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने लोगों की गिरफ्तारी प्रदर्शन के वीडियो सामने आने के बाद की है. इस हिंसक प्रदर्शन में पुलिस उपायुक्त और सहायक आयुक्त समेत 26 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.

अब इस मामले को लेकर गुजरात में सियासत भी शुरु हो गई है जहां इस मामले को लेकर गुजरात के गृहमंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस लोगों को गलत रास्ता दिखाकर अपना वोट बैंक चमका रही है. वहीं इस मामले को लेकर गुजरात बीजेपी अध्यक्ष जीतू वाघाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के बाद अब राज्य के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने भी हमला बोला है.

इस मामले को लेकर सीएम विजय रुपाणी ने कहा कि कांग्रेस नागरिकता संशोधन बिल के बहाने गुजरात की सुरक्षा और शांति के साथ खिलवाड़ कर रही है. उन्होंने कांग्रेसी पार्षद शहजान खान के नाम का उल्लेख करते हुए कहा कि इन लोगों ने पुलिस पर हमला करने की सजिश रची थी लेकिन जिन लोगों ने भी इस पूरे मामले में हिस्सा लिया था उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.