Gujarat Exclusive > यूथ > यूक्रेन के एक फुटबॉल क्लब के 25 सदस्यों को हुआ कोरोना वायरस

यूक्रेन के एक फुटबॉल क्लब के 25 सदस्यों को हुआ कोरोना वायरस

0
1071

यूक्रेन के एक फुटबॉल क्लब पर कोरोना का कहर देखने को मिला है. खबरों के मुताबिक, इस क्लब के खिलाड़ियों और स्टाफ में से कोरोना वायरस के 25 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. यूक्रेन फुटबॉल संघ ने कहा कि कारपाटी एलविव टीम में 65 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें से 25 लोगों के पॉजिटिव होने की खबर है. हालांकि किसी भी खिलाड़ी या स्टाफ का नाम नहीं बताया गया है. पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों और स्टाफ ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रख लिया है.

यूक्रेन लीग पिछले हफ्ते बहाल हुई थी. इस टीम का पहला मैच संदिग्ध मामलों के कारण रद्द हो गया था और अब लीग को दो और मैचों के लिये स्थगित कर दिया गया है. टीम ने कहा कि पॉजिटिव आये हर व्यक्ति को क्वारेंटाइन में रखा गया है. करपाटी के खिलाड़ी इगोर नाजारिना ने यूक्रेन टीवी चैनल ‘फुटबॉल’ को बताया कि उन्हें नहीं लगता कि क्लब में किसी में भी कोविड-19 के लक्षण थे. यानी ये सारे मामले बिना लक्षण वाले हैं.

मालूम हो कि यूक्रने में भी कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ रहे हैं. ताजा आंकड़ों के मुताबिक यूक्रे में कोरोना 24,823 मामले सामने आए हैं जिसमें से करीब 10 हजार लोग रिकवर हो चुके हैं जबकि 735 लोगों ने जान गंवाई है.

वहीं दुनिया में कोरोना मरीजों की संख्या 62 लाख के करीब पहुंच चुकी है. वहीं इस वायरस के कारण अब तक तीन लाख 76 लाख लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. भारत में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या दो लाख को पार कर चुकी है जबकि मरना वालों का आंकड़ा 5800 से ज्यादा है.

गुजरात में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 18 हजार के पार, 485 नए मामले