Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में कोरोना के मरीजों की संख्या 128 पहुंची, अहमदाबाद में सर्वाधिक 53 पॉजिटिव मामले

गुजरात में कोरोना के मरीजों की संख्या 128 पहुंची, अहमदाबाद में सर्वाधिक 53 पॉजिटिव मामले

0
971

गुजरात में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 128 पहुंच गई है. रविवार के आंकड़े के मुताबिक राज्य में कोरोना के कुल 128 मरीजों में से 21 को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. इसमें से 94 की स्थिति स्थिर है जबकि दो वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. गुजरात में सबसे ज्यादा मामले अहमदाबाद से आए हैं जहां अब तक कुल 53 पॉजिटिव मामले दर्ज हो चुके हैं. इस बात की जानकारी गुजरात सरकार ने रविवार को दी.

इससे पहले गुजरात के सूरत में रविवार सुबह कोरोना वायरस से संक्रमित 61 वर्षीय महिला की मौत हो गई. महिला को कुछ दिन पहले ही इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूरत शहर में कोरोना से यह दूसरी मौत है. इस महिला की कोई ट्रैवल हिस्ट्री भी नहीं थी, यानी वह कभी विदेश नहीं गईं और किसी अन्य के संपर्क में आकर कोरोना से संक्रमित हुई हैं. महिला की मौत के बाद गुजरात में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 11 हो गई है.

मालूम हो कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, देश में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 472 बढ़ गई है और 9 लोगों की मौत हुई है. अब कुल मरीजों की संख्या 3374 और मृतकों का आंकड़ा भी 79 हो गया है. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 267 है.

कोरोना रिपोर्ट: 2 करोड़ असंगठित गुजराती मजदूर परिवारों की दयनीय स्थिति