Gujarat Exclusive > गुजरात > कोरोना इफेक्ट: अहमदाबाद से वडोदरा-भरूच के बीच चलने वाली एसटी बस सेवा बंद

कोरोना इफेक्ट: अहमदाबाद से वडोदरा-भरूच के बीच चलने वाली एसटी बस सेवा बंद

0
2420

अहमदाबाद: गुजरात में बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमितों की संख्या 800 के पार जा रही है. कोरोना के बढ़ते मामलों पर काबू पाने के लिए राज्य सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. एसटी विभाग ने अहमदाबाद से वड़ोदरा और अहमदाबाद से भरूच के रुट पर चलने वाली बसों को बंद करने का फैसला लिया है.

अहमदाबाद में कोरोना का कहर बीते कुछ दिनों से कम हुआ है. लेकिन सूरत में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है. अभी कुछ दिन पहले एसटी विभाग ने अहमदाबाद से सूरत और सूरत से अहमदाबाद चलने वाली एसटी बस सेवा को भी बंद कर दिया था. ऐसे में एसटी विभाग ने कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए एक और महत्वपूर्ण निर्णय लिया है. एसटी विभाग ने अहमदाबाद से वड़ोदरा और अहमदाबाद से भरूच के बीच चलने वाली बसों को बंद करने का फैसला लिया है.

सूरत में कोरोना के बढ़ते कहर को मद्देनजर रखते हुए अहमदाबाद म्युनिसिपल कार्पोरेशन ने सूरत से आने वाले तमाम लोगों का चेकिंग करने का फैसला लिया है. इसके अलावा सूरत से अहमदाबाद जाने वाली एसटी बस का संचालन रोक दिया गया है.

राज्य में पिछले चार दिनों से 800 से अधिक नए मामले एक दिन में दर्ज किए गए है. पिछले 24 घंटों में राज्य में 879 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैंं. जबकि इस वायरस की वजह से 13 लोगों की मौत हुई है. बीते 24 घंटों में कोरोना को मात देने में 513 लोग कामयाब हुए हैं.

गुजरात स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रविवार शाम को ताजा आकड़ों के मुताबिक कोरोना के 879 नए मामले दर्ज हुए हैं. जिसके बाद कोरोना मरीजों की संख्या राज्य में बढ़कर 41906 हो गई है. वहीं 13 लोगों के मौत के बाद राज्य में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2047 हो गई है. जबकि अबतक कोरोना से 29198 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं.

अहमदाबाद के बाद सूरत बना कोरोना का नया हॉटस्पॉट, पहुंची 12 डॉक्टरों की टीम