Gujarat Exclusive > गुजरात > तापी में फिर कोरोना संकट के बीच शादी में हजारों लोग हुए जमा, जांच का आदेश

तापी में फिर कोरोना संकट के बीच शादी में हजारों लोग हुए जमा, जांच का आदेश

0
478

तापी: भाजपा के पूर्व नेता कांति गामित की पोती की सगाई के मौके पर होने वाले गरबा में 6 हजार से ज्यादा लोग एक जगह पर जमा हुए थे. Corona Guideline joke

इसका वीडियो सामने आने के बाद लोग सवाल करने लगे थे कि क्या कोरोना नियमों का पालन नहीं करने वाले आम आदमियों से ही जुर्माना वसूला जाएगा.

ऐसे नेताओं के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही. Corona Guideline joke

तापी का एक और वीडियो आया सामने

इस बीच तापी के व्यारा के कपूरा में होने वाली शादी समारोह का एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें शादी के मौके पर सरकार की गाइडलाइन का उल्लंघन किया गया है.

मामला सामने आने के बाद व्यारा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

व्यारा के कपुरा गांव में आयोजित एक शादी में कोरोना महामारी के बीच कई लोग नाचते हुए दिखाई देते हैं. Corona Guideline joke

कोरोना के सरकारी दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते पाए जाने के बाद जिला प्रशासन के लापरवाह रवैये का उदाहरण एक बार फिर सामने आया है.

कपुरा गांव में हुई शादी का वीडियो वायरल होने के बाद व्यारा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. Corona Guideline joke

कपुरा के आंबा फणिया की बालीबेन गामित और कार्यक्रम में शामिल लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें: गुजरात हाईकोर्ट का आदेश, मास्क नहीं पहनने वालों को कोविड सेंटर में देनी होगी सेवा

हाईकोर्ट ने भी लगाई फटकार

गुजरात में कोरोना के बढ़ते कहर के बीच कल एक वीडियो सामने आया था जिसमें भाजपा के एक पूर्व मंत्री की पोती की सगाई में 6 हजार से ज्यादा लोग एक जगह पर जमा होकर गरबा गा रहे है.

अब मामले को गुजरात हाईकोर्ट ने गंभीरता से लिया है. न्यायमूर्ति जे.बी. पारडीवाला ने अफसोस जताते हुए कहा कि क्या इस घटना के लिए पुलिस कांस्टेबल से लेकर पुलिस अधीक्षक तक को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए. Corona Guideline joke

इस मामले को लेकर राज्य सरकार ने जवाब देते हुए कहा कि पुलिस ने ऐसा प्रोग्राम आयोजित करने के लिए अनुमति नहीं दी थी.

तापी के स्थानीय पुलिस अधिकारी को लापरवाही के लिए निलंबित कर दिया गया है. भाजपा नेता कांति खराड़ी पर धारा 308 के तहत मामला दर्ज किया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

गुजरात में कोरोना की स्थिति Corona Guideline joke

गुजरात में बीते 24 घंटे में कोरोना के कारण 15 लोगों की मौत हो गई जिसके बाद राज्य में इस महामारी के कारण जान गंवाने वालों की कुल संख्या 4004 तक पहुंच गई है.

वहीं नवंबर के आखिरी दिनों में कहर बरपाने वाला कोरोना साल के आखिरी महीने में भी अपने चरम पर दिखा. Corona Guideline joke

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, साल के आखिरी महीने के पहले दिन राज्य में कोरोना के 1477 नए मामले दर्ज किए गए. इसके साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 2,11,257 हो गई है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कांग्रेस गुजरात में सरकार क्यों नहीं बना सकती? हार्दिक पटेल ने दिया जवाब