Gujarat Exclusive > गुजरात > जन्मदिन पार्टी में कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, PAAS नेता गिरफ्तार

जन्मदिन पार्टी में कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, PAAS नेता गिरफ्तार

0
304

सूरत: जब तक घातक कोरोना वायरस का टीका नहीं आ जाता, तब तक कोविड के दिशानिर्देश का पालन करना पड़ेगा. फिर भी कुछ लोगों द्वारा कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ाने के मामले सुर्खियों में बना रहता है.

सूरत में नाइट कर्फ्यू के दौरान एक ऐसा ही मामला सामने आया. जहां पाटीदार नेता अल्पेश कथीरिया के जन्मदिन की पार्टी में कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही है.

वीडियो वायरल होने के बाद अल्पेश कथीरिया और पूर्व कांग्रेसी पार्षद नीलेश कुंभानी को गिरफ्तार कर लिया गया है. Corona Guidelines

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में पुलिस

मिल रही जानकारी के अनुसार, सूरत पाटिदार अनामत आंदोलन समिती के नेता अल्पेश कथीरिया के जन्मदिन पार्टी का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें अल्पेश धूमधाम से जन्मदिन की पार्टी मना रहे हैं.

इस दौरान पार्टी में हिस्सा लेने वाले लोग मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का खुलेआम मजाक उड़ा रहे हैं. सरकार ने जो गाइडलाइन जारी किया उसके मुकाबले कहीं ज्यादा लोगों ने इस पार्टी में हिस्सा लिया.

वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई. Corona Guidelines

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई. अल्पेश कथीरिया को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है. Corona Guidelines

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

121 करोड़ बैंक घोटाला मामल: CBI ने सूरत और नवसारी में 5 जगहों पर की छापेमारी