Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में जारी है कोरोना का कहर, दर्ज हुए नए 70 मामले

गुजरात में जारी है कोरोना का कहर, दर्ज हुए नए 70 मामले

0
553

गुजरात में तालाबंदी के बीच कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. राज्य में कोरोना के नए 70 मामले दर्ज किए गए हैं. जिसमें से अहमदाबाद के 44 मामले हैं. नये दर्ज होने वाले मामलों के साथ गुजरात में अबतक कोरोना से संक्रमितों की संख्या 378 हो गई है.

गुजरात स्वास्थ्य सचिव जयंति रवि ने आज कोरोना अपडेट को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि अहमदाबाद में दर्ज होने वाले नए तमाम 44 मामले कोट इलाके से सामने आए हैं. नये आकड़े सामने आने के बाद कोट इलाके में कोरोना के संक्रमितों के बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है. इसलिए ऐसे इलाकों में जिसे होटस्पॉट के रूप में घोषित किया गया है वहां पर परीक्षण की व्यवस्था को पुख्ता बनाया जाएगा. अहमदाबाद में आज सुबह से 540 परीक्षण किए गए हैं, जिनमें से 44 पॉजिटिव मामला सामने आए हैं जिनमें से 36 पुरुष और 8 महिलाएं है.

अहमदाबाद में सबसे ज्यादा 197 मामले

अहमदाबाद में कोरोना वायरस के सर्वाधिक 197 मामले सामने आए हैं. जबकि सूरत में 27, राजकोट में 18 वडोदरा में 59, गांधीनगर में 14, भावनगर में 22, पाटन में 14, भरुच में 7, कच्छ में 4, मेहसाणा-गिर सोमनाथ में 2-2 पोरबंदर में 3, पंचमहल में 1, छोटा उदयपुर-जामनगर में 2 और आनंद 2, मोरबी-साबरकांठा दाहोद से 1-1 मामले सामने आए हैं.

तालाबंदी के बीच आगे आई स्वामी नारायण संस्था वडताल, जरूरतमंदों तक पहुंचाई जा रही है सब्जी की किट