Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में कोरोना का कहर: दो और लोगों की मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर 38 हुई

गुजरात में कोरोना का कहर: दो और लोगों की मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर 38 हुई

0
2218

कोरोना वायरस की महामारी देश में लगातार पैर पसारती जा रही है. अब गुजरात में भी इसका व्यापक असर लगातार दिखाई दे रहा है. शुक्रवार को गुजरात में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 1000 के पार चली गई. राज्य में 12 घंटों में 92 नए केस सामने आने के कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 1021 हो गए हैं.

जबकि गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण से दो और लोगों की मौत हो जाने के बाद राज्य में इस घातक संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर शुक्रवार को 38 हो गई. प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने बताया कि वडोदरा एवं अहमदाबाद में पिछले 12 घंटों में दो और लोगों की मौत हुई. उन्होंने बताया कि 31 वर्षीय पुरुष की मौत वडोदरा और 55 वर्षीय पुरुष की मौत अहमदाबाद में उपचार के दौरान हुई. उन्होंने बताया कि पिछले 12 घंटे में कोविड-19 से संक्रमित एक अन्य व्यक्ति उपचार के बाद संक्रमण मुक्त हो गया और इसके साथ ही राज्य में अब तक 74 लोगों को इलाज के बाद अस्तपाल से छुट्टी दे दी गई है.

सूरत में कर्फ्यू

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए अहमदाबाद के बाद अब डायमंड सिटी सूरत में आज से 22 अप्रैल तक कर्फ्यू लगाने का फैसला किया गया है. सूरत के पांच थाना क्षेत्र अथवालाइन, महिधरपुरा, सलाबतपुरा, लालगेट पुलिस थाना और लिंबायत के कमरुनगर पुलिस चौकी इलाके में कर्फ्यू लगाया गया है. अहमदाबाद के ही तर्ज पर दोपहर 1-4 बजे तक महिलाओं को खरीदारी के लिए छूट देने का फैसला लिया गया है.

गुजरात में कोरोना संक्रमितों की संख्या हजार के पार, पिछले 12 घंटे में सामने आए 92 नए मामले