Gujarat Exclusive > गुजरात > दक्षिण गुजरात में बढ़ा कोरोना का कहर, 11 की मौत 306 नए मामले दर्ज

दक्षिण गुजरात में बढ़ा कोरोना का कहर, 11 की मौत 306 नए मामले दर्ज

0
494

सूरत: गुजरात में कोरोनो वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. दक्षिण गुजरात में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है.

अहमदाबाद के मुकाबले सूरत में कोरोना का सबसे ज्यादा नए मामले दर्ज किए जा रहे हैं. गुजरात में बीते 24 घंटों में कोरोना की वजह से मरने वाले 17 लोगों में से दक्षिण गुजरात के 11 लोगों की मौत हुई है.

जबकि इस दौरान 306 नए मामले सामने आए हैं. सूरत जिले में 72, नवसारी में 11, तापी में 5, वलसाड में 13 और दादर नगर हवेली में 25 जबकि दमण में 14 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं.

दक्षिण गुजरात में बढ़ा कोरोना का कहर

गुजरात स्वाथ्य विभाग की ओर से बुधवार शाम को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक सूरत शहर में 3 और जिला में 4 मरीजों की मौत हुई है.

सूरत जिला के कडोदरा के 50 वर्षीय व्यक्ति, कामरेज नानी पारडी का 68 वर्षीय वृद्ध, चलथाण पलसाणा का 43 वर्षीय व्यक्ति और कामरेज वेलंनाजां का 49 वर्षीय व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत होने का मामला सामने आया है.

इसके अलावा तापी जिले में 2 और नवसारी और वलसाड जिलों में 1-1 कोरोना मरीजों की मौत हुई है.

वलसाड जिला में कोरोना संक्रमितों की संख्या में होने वाले इजाफा के बीच एक और मौत के बाद जिले में कोरोना की वजह से मरने वालों की संख्या बढ़कर सौ के पार पहुंच गई है.

यह भी पढे़ं: गुजरात में अगले 4 दिनों तक भारी से अतिभारी बारिश का पूर्वानुमान

स्मीमेर और सिविल अस्पताल में जारी है इलाज

बुधवार को स्मीमेर अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव और शंकास्पद केसों को मिलाकर कुल 276 मरीजों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जिसमें से 181 मरीजों को वेंटिलेटर और ऑक्सीजन पर रखा गया है.

जबकि सूरत सिविल अस्पातल में इस दौरान 173 मरीजों को भर्ती कराया गया था. जिसमें से 112 मरीजों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बुधवार शाम को गुजरात स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1145 नए मामले सामने आए हैं. जबकि 17 मरीजों की मौत हुई.

वहीं इस दौरान 1120 कोरोना के मरीज कोरोना को मात देने में कामयाब हुए. गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से संक्रमितों की संख्या 82,087 हो गई है.

वहीं इस वायरस की वजह 2839 लोगों की अबतक मौत दर्ज की गई है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

छात्रों के हित में GSEB का बड़ा फैसला, घर बैठे मिलेगा मार्कशीट