Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में सात हुई कोरोना के मरीजों की संख्या, सीएम रुपाणी ने साझा किया जागरुकता वीडियो

गुजरात में सात हुई कोरोना के मरीजों की संख्या, सीएम रुपाणी ने साझा किया जागरुकता वीडियो

0
1721

कोरोना वायरस का संक्रमण देश के कई राज्यों में अपनी पहुंच बनाता जा रहा है. पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात में कोरोवा वायरस के ताजा मामले देखने को मिल रहे हैं. अब तक गुजरात में कोरोना के कुल मामलों की संख्या सात हो गई है जबकि पूरे भारत में कुल मामलों की संख्या 230 हो गई है. गुजरात में अहमदाबाद से तीन जबकि बड़ोदरा में दो और राजकोट और सूरत से एक-एक मामले सामने आए हैं. इस बात की जानकारी गुजरात के हेल्थ एवं फैमली वेलफेयर डिपार्टनेंट ने दी.

उधर राज्य में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को ध्यान में रखकर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने बचाव के लिए एक खास वीडियो शेयर किया है. सीएम रुपाणी ने अपने ट्विटर पेज से एक वीडियो साझा किया है जिसमें लिफ्ट के जरिये फैलने वाले संक्रमण को रोकने के बारे में बताया गया है.

 

इससे पहले अहमदाबाद नगर निगम ने राज्य नागरिकों को ध्यान में रखते हुए एक बड़ा निर्णय लिया. अहमदाबाद नगर निगम के आयुक्त विजय नहर ने शहर के सभी पान की दुकानों को 31 मार्च तक बंद करने का आदेश दिया है. वहीं कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते सिविल अस्पताल में इमरजेंसी को छोड़कर सभी सेवाएं बंद कर दी गई हैं. उधर कोरोना वायरस के मामले को ध्यान में रखते हुए राजकोट और सूरत में धारा 144 लागू की गई है. साथ ही लोगों को सावधान करने के आदेश दिए गए हैं.

कोरोना का कहर : कनिका कपूर की पार्टी में पहुंचे थे सांसद दुष्यंत सिंह, नेताओं में बढ़ी चिंता