Gujarat Exclusive > राजनीति > कोरोना की चपेट में आए महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार, अस्पताल में भर्ती

कोरोना की चपेट में आए महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार, अस्पताल में भर्ती

0
502

देश में कोरोना के नए मामलों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. बीते महीने के मुकाबले इस महीने नए मामलों की संख्या में 50 फीसदी के करीब नए मामलों में कमी दर्ज की जा रही है.

इस बीच जानकारी मिल रही है कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने ट्वीट कर खुद जानकारी दी.

कोरोना की चपेट में आने पर ट्वीट कर दी जानकारी

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार कोरोना की चपेट में आने के बाद उन्हे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

उन्होंने मराठी में ट्वीट कर लिखा ”मेरा कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव है, मेरी तबीयत ठीक है. एहतियात के तौर पर डॉक्टर की सलाह पर ब्रीच कैंडी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

राज्य के नागरिक, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं सहित राज्य के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को बताना चाहता हूं कि चिंता की कोई बात नहीं है.

थोड़े समय के आराम के बाद मैं जल्द ही आपके साथ काम करूंगा.”

 

भारत में ढलान की ओर कोरोना

भारत में कोरोना के नए मामलों में गिरावट का सिलसिला जारी है. जिसके बाद लग रहा है कि देश में कोरोना का कोहराम थमने लगा है. शनिवार- रविवार को नए मामलों में गिरावट दर्ज की गई.

थी लेकिन आज सोमवार को तीन महीनों के बाद सबसे बड़ी गिरावट दर्ज की गई है. देश में बीते 24 घंटों में 45 हजार से कुछ ज्यादा कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैं.

भारत में शनिवार को 53 हजार से ज्यादा नए मामले दर्ज किए गए थे. रविवार को इस आंकड़े में और कमी आई और 50 हजार से ज्यादा नए मामले दर्ज किए गए.

लेकिन आज बीते 3 महीनों के बाद कोरोना वायरस के नए मामले 50 हजार से कम दर्ज किए गए. पिछले हर दिन भारत में कोरोना के करीब एक लाख नए मामले दर्ज किए जा रहे थे.

उससे भी अच्छी बात यह सामने आई है कि पिछले 24 घंटों में 480 लोगों की मौत हुई है. जो 10 जुलाई के बाद एक दिन में सबसे कम मौत का आंकड़ा है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

झारखंड कोयला घोटाला मामला, पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप रे को 3 साल की सजा