Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद कोरोना की चपेट में आया दुल्हा, बीच में लटकी शादी

अहमदाबाद कोरोना की चपेट में आया दुल्हा, बीच में लटकी शादी

0
355

अहमदाबाद: गुजरात में कोरोना का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. दिवाली त्योहार के बाद राज्य में कोरोना के नए मामलों की संख्या में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है.

कोरोना की वजह से लागू रात के कर्फ्यू की वजह से हजारों लोगों की शादी पर ग्रहण लग गया है. Corona infected bride

इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि अहमदाबाद के वेजलपुर इलाके में रहने वाला एक आदमी कोरोना की चपेट में आ गया. जिसकी वजह से उसकी शादी लटक गई.

कोरोना की चपेट में आया दुल्हा

अहमदाबाद के वेजलपुर इलाके में रहने वाले युवक की शादी की तैयारियां पूरी कर ली गई थी. लेकिन जिस युवक की शादी थी उसी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसकी शादी लटक गई.

इतना ही नहीं दुल्हा के माता की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वेजलपुर डी मार्ट के पास एक सोसायटी में रहने वाले युवक की शादी थी. Corona infected bride

लेकिन गुजरात हाईकोर्ट में काम रहने वाले युवक स्टाफ के तमाम कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ गए इसकी वजह से युवक की शादी बीच में लटक गई.

यह भी पढ़ें: गुजरात में नहीं लगेगा लॉकडाउन, 4 शहरों में जारी रहेगा रात का कर्फ्यू: विजय रूपाणी

शादी 9 दिसंबर को होनी थी शादी

वेजलपुर में रहने वाले युवक की शादी 9 दिसंबर को होनी थी. इससे पहले उसके कार्यालय के कर्मचारियों के साथ उसकी भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है.

शादी से पहले की तमाम तैयारियां हो चुकी इसकी वजह से परिजन परेशान हो गए हैं.Corona infected bride

दुल्हा कोरोना की चपेट में आ गया तो उसके परिवार के अन्य लोगों ने भी कोरोना टेस्ट कराया जिसमें दुल्हा की मां भी कोरोना संक्रमित पाई गई है.

गुजरात में कोरोना की स्थिति Corona infected bride

गुजरात में कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है. बेशक गुजरा की स्थिति कई दूसरे राज्यों से बेहतर हो लेकिन तेजी से बढ़ते नए मामले चिंता बढ़ा रहे हैं.

इसी बीच बुधवार को गुजरात में कोरोना के 1540 नए मामले सामने आए जिसके बाद राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 201949 तक पहुंच गई है.

वहीं बीते 24 घंटे में कोरोना ने 14 और लोगों की जिंदगी छीन ली. कोरोना से कुल मौत का आंकड़ा 3906 तक पहुंच गया है. बीते 24 घंटे में 91,459 कोरोना टेस्ट किए गए.

राज्य में अब तक 74,80,789 कोरोना टेस्ट किए गए हैं.Corona infected bride

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात से बाहर जाने वालों से अब कोरोना टेस्ट का लिया जाएगा चार्ज: कुमार कानानी