Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कोरोना की चपेट में आए बिहार के पूर्व CM जीतन राम मांझी, ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना की चपेट में आए बिहार के पूर्व CM जीतन राम मांझी, ट्वीट कर दी जानकारी

0
212

देश में कोरोना का कहर धीरे-धीरे थमने लगा है. देश में बीते 15 दिनों से 40 हजार से कम कोरोना के नए मामले दर्ज हो रहे हैं. Corona infected Jeetan Ram

अगर 30 हजार की बात की जाए तो एक सप्ताह में लागातार दूसरी बार 30 हजार से कम दैनिक मामले किए गए हैं. देश में पिछले 24 घंटे में 27,071 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैं.

इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी भी कोरोना की चेपट में आ गए हैं.

कोरोना से संक्रमित हुए बिहार के पूर्व CM जीतन राम मांझी

कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी खुद मांझी ने ट्वीट करके दी. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने ट्वीट कर लिखा “आज मेरा कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉज़ीटिव आया है.

पिछले एक सप्ताह में जो भी लोग मेरे संपर्क में आएं हैं उनसे आग्रह है कि कृपया वे अपना कोरोना टेस्ट करवा लें.” Corona infected Jeetan Ram

बिहार में कोरोना की स्थिति

बिहार में कोरोना के बढ़ते कहर का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,43,248 हो गई है. वहीं इस वायरस की वजह से अबतक 1321 लोगों की मौत दर्ज की गई है.

बिहार में इन दिनों कोरोने एक्टिव मामलों की संख्या 5,189 है.

भारत में कोरोना पर काबू Corona infected Jeetan Ram

देश में बीते कुछ दिनों से देश में कोरोना के नए मामलों में गिरावट का सिलसिला जारी है. लेकिन आज भी कई राज्यों में कोरोना के नए मामले हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहे हैं. Corona infected Jeetan Ram

गुजरात, महाराष्ट्र और राजधानी दिल्ली में आज भी कोरोना के नए मामलों की संख्या में वृद्धि जारी है. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि 4 दिन में दूसरी बार 30 हजार से कम नए मामले दर्ज किए गए हैं.

देश में बीते 24 घंटों में 27 हजार से ज्यादा कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए. जिसके बाद देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ के पास पहुंच गई है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

BJP के बाद आतंकियों के निशाने पर पीडीपी नेता, हमले में PSO की मौत