Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में कोरोना संक्रमितों की संख्या 516, आज दर्ज हुए 23 नए मामले

गुजरात में कोरोना संक्रमितों की संख्या 516, आज दर्ज हुए 23 नए मामले

0
2447

गुजरात में कोरोना वायरस के 23 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ अबतक राज्य में कोरोना वायरस के 516 मामले सामने आए हैं. अहमदाबाद कोरोना का होटस्पॉट बना हुआ है. आज आने वाले नए मामलों में अहमदाबाद 16 नए मामले दर्ज हुए हैं जिसके बाद शहर में कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 282 हो गई है. जबकि कोरोना वायरस की वजह से अहमदाबाद में एक 60 वर्षीय महिला की मौत हुई है.

गुजरात में कोरोना वायरस से 24 की मौत

गुजरात में कोरोना वायरस से 60 वर्षीय महिला की अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में मौत हो गई. इसके साथ राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 24 हो गई है. अहमदाबाद में कोरोना वायरस के कारण 12 लोगों की मौत हुई है. जबकि सूरत में 4, वडोदरा और भावनगर में 2-2, गांधीनगर-पाटन-पंचमहल और जामनगर में 1-1 मरीजों की अबतक मौत हो चुकी है.

आज दर्ज हुए 23 नए मामले

आज अहमदाबाद में 16, वड़ोदरा में 6 मामले और आणंद में 1 पॉजिटिव मामला दर्ज किया गया है. अहमदाबाद के मोटेरा, मणिनगर, दानिलिमडा, नरोडा, इसनपुर, जमालपुर, रायपुर और वड़ोदरा में नगरवाड़ा इलाके में कोरोना के पॉजिटिव मामले दर्ज किए गए हैं.

गुजरात में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 516

गुजरात में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या 500 को पार कर गई है. गुजरात में कोरोना के 516 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिसमें से 428 लोकल ट्रांसमीशन से फैला है. जबकि 32 अंतरराज्यीय हैं, 33 विदेश प्रवास से वापस आने की वजह से फैला है. 44 लोगों को अब तक इलाज के बाद छुट्टी दी जा चुकी है, मुख्य स्वास्थ्य सचिव जयंती रवि के मुताबिक ने कहा कि प्रशासन ने हॉटस्पॉट इलाके में लगातार कोरोना की जांच कर रही है.

ब्रिटिश PM ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज