Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मातोश्री तक कोरोना का दस्तक, सुरक्षा में तैनात 3 पुलिसकर्मी मिले पॉजिटिव

मातोश्री तक कोरोना का दस्तक, सुरक्षा में तैनात 3 पुलिसकर्मी मिले पॉजिटिव

0
1060

देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है. देश मे कोरोना से सबसे ज्यादा कोई राज्य प्रभावित हुआ है तो वह महाराष्ट्र है. महाराष्ट्र में अब तक साढ़े 11 हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. महाराष्ट्र में कोरोना की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री पर तैनात 3 पुलिस कान्स्टेबल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. तीनों कन्स्टेबल को सांताक्रूज में क्वारंटाइन किया गया है.

इससे पहले उद्धव ठाकरे के घर के बाहर चाय का स्टॉल लगाने वाले शख्स में भी कोरोना के लक्षण मिले थे. बताया जाता है कि मातोश्री में तैनात ज्यादातकर पुलिसकर्मी वहीं से चाय पिया करते थे. इसी को देखते हुए मातोश्री में तैनात सभी 130 पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन में भेज दिया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए मातोश्री के आसपास के ​इलाके को सील कर दिया गया है और पूरे इलाके को सैनिटाइल करने का काम किया जा रहा है.

महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस के मामले बहुत ही तेजी से बढ़ रहे हैं. राज्‍य में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 1008 नए केस सामने आए हैं जबकि 26 लोगों की मौत हुई है. इससे पहले एक दिन में इतने ज्‍यादा केस सामने नहीं आए थे. इसके साथ ही राज्‍य में कुल संक्रमितों की संख्‍या बढ़कर 11506 हो गई है. जबकि अभी तक 485 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. वहीं राज्‍य में एक दिन में कोरोना वायरस के 106 मरीज ठीक होकर अपने घर लौटे हैं. अभी तक कोरोना के 1879 मरीज ठीक हो चुके हैं.

महाराष्ट्र से घर जाने के लिए निकला था प्रवासी मजदूर, 350 किलोमीटर चला और हो गई मौत