Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के घर में कोरोना का दस्तक

गुजरात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के घर में कोरोना का दस्तक

0
793

सूरत: भारत समेत पूरे गुजरात में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जानलेवा वायरस की चपेट में कई भाजपा नेता आ चुके हैं. दो दिन पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

ऐसे में अब जानकारी मिल रही है कि गुजरात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के घर में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. पाटिल के भाई की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

सीआर पाटिल के भाई प्रकाश पाटिल कोरोना संक्रमित 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के भाई प्रकाश पाटिल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हंगामा मच गया है. उनकी ही नहीं बल्कि उनके ड्राइवर की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रकाश पाटिल को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि प्रकाश पाटिल के परिवार को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच भूकंप के झटके से हिला भरूच, 3.3 की तीव्रता

अहमदाबाद के बाद बढ़ा सूरत में कोरोना का कहर 

अहमदाबाद के बाद, सूरत में कोरोना का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. सूरत में हर दिन कोरोना संक्रमितों के साथ ही साथ मरने वालों की संख्या में वृद्धि दर्ज की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि कल सूरत शहर के भाजपा अध्यक्ष नितिन भजियावाला और उनकी पत्नी जयश्रीबेन भजियावाला की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद इन्हे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बीते 24 घंटों में गुजरात में कोरोना के 11 सौ से ज्यादा दर्ज हुए नए मामले 

आपको बता दें, गुजरात में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. पिछले 24 घंटों में यानी सोमवार को 1109 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए थे. जबकि इस दौरान 22 लोगों की मौत हुई थी.

अमित शाह कोरोना की चपेट में आने के बाद अस्पताल में भर्ती

गौरतलब है कि इससे पहले रविवार को देश के गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. उन्होंने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर दी. अमित शाह को फिलहाल दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं.

कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने खुद इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट कर लिखा था- कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

72 सफाईकर्मियों की बर्खास्तगी को लेकर अमरेली कलेक्टर और बगसरा सीओ को नोटिस