Gujarat Exclusive > गुजरात > कोरोना वायरस: 2 और संदिग्ध मरीज SVP अस्पताल में एडमिट, जांच के लिए भेजा गया ब्लड सेम्पल

कोरोना वायरस: 2 और संदिग्ध मरीज SVP अस्पताल में एडमिट, जांच के लिए भेजा गया ब्लड सेम्पल

0
550

अहमदाबाद शहर में दो और संदिग्ध कोरोना वायरस के मरीजों को सरदार वल्लभभाई पटेल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विदेश से लौट रहे इन दोनों की मेडिकल चेकअप के दौरान कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिया था जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया. दोनों के ब्लड सेम्पल को लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है.

केंद्र सरकार ने जयपुर की एक होटल में रूकने वालों की सूची मांगी है, जिसमें इटली से आए पर्यटक रूके थे. उस सूची में अहमदाबाद के एक व्यक्ति का भी नाम है. सरकार के आदेश के बाद उस युवक की स्वास्थ्य विभाग ने तलाश की. जांच में उस में कोरोनावायरस के लक्षण दिखाई दिया. जिसके बाद उसे फौरन इलाज के लिए SVP अस्पताल में भर्ती किया गया है.

इससे पहले मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने उचित इलाज के लिए व्यापक इंतजाम किए है और दवाईयों की आपूर्ति पर्याप्त है. रूपाणी ने गांधीनगर में पत्रकारों से कहा, ‘‘ गुजरात में कोरोना वायरस का कोई मामला सामने नहीं आया है. राज्य सरकार ने ऐसे लक्षण वाले संदिग्धों के इलाज के लिए पर्याप्त इंतजाम किए हैं. उन्होंने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है राज्य में दवाईयों की आपूर्ति पर्याप्त है और संदिग्ध लोगों को अलग रखे जाने की भी उचित व्यवस्था की गई है.

अहमदाबाद के BJP नेता हुए सक्रिय, AMC कमिश्नर के तबादले की मांग हुई तेज