Gujarat Exclusive > यूथ > कोरोना वायरस का लगा ग्रहण, मुंबई में होने वाला इंडिया फैशन वीक भी हुआ स्थगित

कोरोना वायरस का लगा ग्रहण, मुंबई में होने वाला इंडिया फैशन वीक भी हुआ स्थगित

0
287

देश भर में कोरोना वायरस का खौफ तेजी से पैर पसार रहा है. आलम यह है कि तमाम बड़े आयोजनों को रद्द किया जा रहा है या उनकी तारीख आगे खिसकाई जा रही है. मध्य प्रदेश के इंदौर में होने जा रहे आइफा अवार्ड तक को रद्द कर दिया गया है, तो वहीं देश की औद्योगिक राजधानी मुंबई में अगले हफ्ते होने जा रहे इंडिया फैशन वीक को भी स्थगित कर दिया गया है. फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया की ओर से आयोजित किया जाने वाला फैशन जगत से जुड़ा यह बड़ा कार्यक्रम 11 मार्च से शुरू होना था.

फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सुनील सेठी ने गुरुवार को बताया कि अब यह फैशन शो तय तारीख पर नहीं होगा. 11 मार्च से शुरू होकर 15 मार्च तक चलने वाले इस फैशन वीक की अगली तारीख बात में तय की जाएगी. सुनील सेठी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस आयोजन में देश-विदेश के नामी-गिरामी लोग हिस्सा लेते हैं. ऐसे में उनके स्वास्थ्य और सुरक्षा के मद्देनजर फैशन वीक स्थगित करने का निर्णय किया गया. फैशन वीक की अगली तारीख बाद में तय की जाएगी.


राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के एक अन्य नए मामले की पुष्टि हुई है. इसके बाद से देश भर में वायरस सीओवीआईडी-19 से संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 31 हो गई है. संक्रमण का सबसे नया मामला दिल्ली के उत्तम नगर में सामने आया है. वह हाल ही में थाइलैंड और मलेशिया से लौटा था.