Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद के LG अस्पताल के डॉक्टरों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, OPD बंद

अहमदाबाद के LG अस्पताल के डॉक्टरों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, OPD बंद

0
1750

अहमदाबाद: गुजरात में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. अहमदाबाद में संक्रमित लोगों की संख्या खतरनाक रूप से बढ़ रही है. कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने वाले डॉक्टरों सहित चिकित्सा कर्मचारी भी इस वायरस का भोग बन रहे हैं. अहमदाबाद के एलजी अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद 19 डॉक्टरों को कोरोना का संक्रमण लगने के बाद अस्पताल के ओपीडी को बंद करने का निर्णय लिया गया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार एलजी अस्पताल के 5 और डॉक्टरों की रिपोर्ट मंगलवार को सकारात्मक आई. जिसके बाद उनके संपर्क में आने वाले 120 कर्मचारियों की क्ववोरंटाइन कर दिया गया है. एलजी अस्पताल के सर्जरी विभाग के 2 और आर्थोपेडिक और स्त्री रोग विभाग के 1-1 डॉक्टर सहित 5 निवासी डॉक्टरों की रिपोर्ट सकारात्मक आई है. सरकार के दिशानिर्देश के अनुसार, इन सभी डॉक्टरों के संपर्क में आए लोगों को क्वोरंटाइन करने का काम शुरू किया जाएगा.

गौरतलब हो कि एलजी अस्पताल के नर्स, पैरामेडिकलस और सफाई कर्मचारी सहित अब तक कुल 23 सकारात्मक मामले सामने आए हैं. जिसके बाद इनके संपर्क में आने वाले 140 कर्मचारियों को क्ववोरंटाइन कर दिया गया है. इसलिए अन्य कर्मचारी स्वयं के परीक्षण की मांग कर रहे हैं. पिछले दिनों एक नर्स ने वीडियो के माध्यम से अपना दुख व्यक्त किया.

कोरोना के खिलाफ जंग: लोकप्रियता के मामले में PM नरेंद्र मोदी पहले पायदान पर, कई दिग्गज लीडरों को…