Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कोरोना का कहर, घर में क्वारंटाइन से परेशान शख्स ने की आत्महत्या

कोरोना का कहर, घर में क्वारंटाइन से परेशान शख्स ने की आत्महत्या

0
1007

दिल्ली से अपनी पत्नी के साथ लौटे 24 वर्षीय एक व्यक्ति ने गुरुवार को घर में क्वारंटाइन रहने के दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह व्यक्ति 15 मई को दिल्ली से लौटा था. घटना उमरी बेगमगंज इलाके के भमौरा गांव में हुई. एसएचओ अतुल चतुर्वेदी ने कहा कि दंपति गांव के बाहर एक झोपड़ी में रह रहा था और अपनी पत्नी के साथ बहस के बाद आदमी ने खुद को फांसी लगा ली. जब उस आदमी ने खुद को फांसी लगाई तब पत्नी बाहर गई थी.

एसएचओ ने कहा कि उनके परिवार का घर छोटा था और दंपति ने संगरोध अवधि के लिए एक अस्थायी झोपड़ी बनाई थी. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पूर्व ग्राम प्रधान बृज बिहारी तिवारी ने कहा कि वह आदमी एक गरीब परिवार से था और वित्तीय संकट के कारण अवसाद में था.

रेडजोन में गौतमबुद्ध और गाजियाबाद

दिशानिर्देश के तहत संक्रमण का आकलन करने के बाद गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, आगरा, मेरठ और कानपुर नगर के नगरीय क्षेत्र को रेड जोन में डालने का फैसला किया गया है. प्रमुख सचिव के आदेश के तहत जिन जिलों में बीते 21 दिन से कोरोना वायरस से संक्रमण के एक भी नए मामले नहीं आए हैं उन जिलों को ग्रीन जोन घोषित कर दिया जाएगा. आदेश के तहत रेड और ग्रीन जोन में जो जिले वर्गीकृत नहीं हैं उन्हें ऑरेंज जोन के तहत माना जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन को देखते हुए जिला गौतमबुद्ध नगर में 31 मई तक धारा 144 को बढ़ा दिया गया है.

कोरोना संकट के बीच आज सोनिया गांधी करेंगी 17 विपक्षी दलों के साथ बैठक