Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में बढ़ा कोरोना का कहर, चपेट में आया गोंडल का शाही परिवार

गुजरात में बढ़ा कोरोना का कहर, चपेट में आया गोंडल का शाही परिवार

0
640

राजकोट: गुजरात में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. गुजरात में कोरोना योद्धा के रूप में काम करने वाले कई बड़े नेता, डॉक्टर, नर्स और पुलिस के जवान कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

ऐसे में अब जानकारी मिल रही है कि राजकोट के गोंडल का शाही परिवार भी कोरोना की चपेट में आ गया है.

गोंडल के शाही परिवार के महाराजा और महारानी का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है.

जिसके बाद उन्हे उनके महल में ही होम आईसोलेट कर दिया है.

शाही महल में किया गया होम आईसोलेट 

मिल रही जानकारी के अनुसार राजकोट के गोंडल में हजूर पैलेस का शाही परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है. गोंडल के महाराजा और महारानी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हे हजूर पैलेस में ही होम आईसोलेट कर दिया गया है.

मामला सामने आने के बाद जिला स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है और महल के अन्य कर्मचारियों को भी होम क्वारंटाइन करने का प्लान बना रहा है.

गुजरात में बढ़ते कोरोना कहर के बीच राजकोट से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. कोरोना ने राजकोट में 6 अन्य मरीजों की मौत हो गई है. कोविड अस्पताल में इलाज कराने वाले 6 मरीजों की मौत के बाद हंगामा मच गया है.

यह भी पढ़ें: डायमंड कारीगरों को कोरोना रैपिड टेस्ट के लिए नहीं देना होगा पैसा

बीते 24 घंटों में गुजरात में दर्ज हुए 1152 नए मामले 

गुजरात में कोरोना वायरस के कारण स्थिति संभलकर भी संभलती नहीं नजर आ रही है. पिछले दो दिनों से रोज होने वाली कोरोना से मौत की संख्या में कमी तो आई है लेकिन नए मामले एकबार फिर परेशानी खड़ी कर रहे हैं.

गुजरात में कोरोना के आज 1152 नए मामले सामने आए हैं. वहीं राज्य में आज इस महामारी ने 18 और लोगों की जान ले ली. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना से मौत की संख्या 2715 तक पहुंच गई है.

नए मामलों की स्थिति

सूरत में एकबार फिर 200 के करीब नए मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, सूरत कॉर्पोरेशन में 195 नए मामले मिले हैं.

वहीं अहमदाबाद कॉर्पोरेशन में 147, वडोदरा कॉर्पोरेशन में 93, सूरत में 77, राजकोट कॉर्पोरेशन में 59, राजकोट में 36, अमरेली और भावनगर कॉर्पोरेशन में 35-35, जामनगर कॉर्पोरेशन और पंचमहल में 34-34 और मेहसाणा में 32 मामले मिले हैं.

राजकोट कॉर्पोरेशन में सर्वाधिक मौतें

वहीं आज राज्य में राजकोट में सर्वाधिक कोरोना से मौत देखने को मिलीं. राज्य में आज राजकोट कॉर्पोरेशन में सर्वाधिक पांच लोगों ने जान गंवाई.

इसके अलाव अहमदाबाद कॉर्पोरेशन में 4, सूरत कॉर्पोरेशन 3, सूरत और वडोदरा कॉर्पोरेशन में 2-2 जबकि राजकोट और तापी में एक-एक मरीजों की मौत की खबर है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात के कोरोना अस्पताल में फिर लगी आग, वार्ड से मरीजों को निकाला गया