Gujarat Exclusive > गुजरात > साबरमती सेन्ट्रल जेल में कोरोना का दस्तक, 5 अन्य कैदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव

साबरमती सेन्ट्रल जेल में कोरोना का दस्तक, 5 अन्य कैदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव

0
862

अहमदाबाद में कोरोना वायरस अब धीरे-धीरे साबरमती सेन्ट्रल जेल में भी अपने पैर पसार रहा है. तीन दिन पहले साबरमती सेन्ट्रल जेल के दो कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शुक्रवार देर रात पांच और कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है. जिसके सभी कैदियों को अहमदाबाद सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है.

अहमदाबाद साबरमती सेन्ट्रल जेल में कई कुख्यात आरोपी और आतंकवादी बंद है. ऐसे में जेल तक कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है. जेल अधिकारियों के मुताबिक कोरोना पोजीटिव आये पांच कैदियों को खाड़िया पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इन सभी की कोरोना की जांच करायी गई थी. उस दौरान इन तमाम आरोपियों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी. लेकिन जेल में आने के बाद अचानक इन सभी की तबियत खराब होने लगी जांच करने के बाद सभी कोरोना पोजीटिव आये हैं. इन्हें उपचार के लिए अहमदाबाद सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अधिकारियों ने बताया कि जेल में कोरोना वायरस का संक्रमण न फैले इसलिए सरकार की गाइड लाइन के मुताबिक कदम उठाये गये है. जेल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है. जेल को सैनिटाइज करने की भी कार्रवाई शुरु कर दी है.

तालाबंदी में मिली छूट के बाद, गुजरात से राजस्थान जाने वाले बॉर्डर पर चक्काजाम