Gujarat Exclusive > देश-विदेश > लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर का अजीबो-गरीब बयान, कहा, हमारे यहां रामराज्य, भारत में नहीं आ सकता कोरोना वायरस

लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर का अजीबो-गरीब बयान, कहा, हमारे यहां रामराज्य, भारत में नहीं आ सकता कोरोना वायरस

0
286

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में खौफ का मंजर है. लोग जरूरी एहतियात बरतने पर ध्यान दे रहे हैं और हल्की बुखार या सर्दी जुकाम होने पर डॉक्टर से तुरंत सलाह लेने पहुंच जा रहे हैं लेकिन देश के कुछ नेता कोरोना वायरस से पैदा हुई गंभीर समस्या की नजाकत को नहीं समझ पा रहे हैं. इन्हीं में से एक हैं उत्तर प्रदेश के लोनी के विधायक नंदकिशोर गुज्जर. नंदकिशोर का मानना है कि भारत में कोरोना वायरस से कोई खतरा नहीं है क्योंकि देश में रामराज्य चल रहा है.

नंदकिशोर गाजियाबाद की लोनी सीट से बीजेपी के विधायक हैं. नंदकिशोर ने हिंदी न्यूज चैनल एबीपी से बातचीत के दौरान बताया कि कोरोना वायरस हमारे इलाके में दाखिल नहीं हो सकता है क्योंकि हमारे इलाके में गौशालाएं हैं. गौ माता एक डॉक्टर की तरह हैं जिसे सिर्फ भारतीय ही ही नहीं बल्कि दूसरे भी मानते हैं.

खबरों के मुताबिक नंदकिशोर एलएलबी में ग्रेजुएट होने के अलावा इंजीनियर भी हैं. इसके अलावा भी इनके पास कई डिग्री हैं लेकिन कोरोना वायरस जैसे संवेदनशील विषय को लेकर उनका यह बयान कई सवाल खड़े कर रहा है. उनसे लोनी के स्वास्थ्य केंद्र की खस्ता हालत पर सवाल पूछा गया तो वह बड़े फक्र से कहते हैं कि यहां किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है और कोरोना वायरस से उनके इलाके में कोई खतरा नहीं है. इससे पहले हिंदू महासभा ने एक अजीब बयान में गोमूत्र पार्टी से कोरोना वायरस के ईलाज की बात कही थी.

मालूम हो कि कोरोना वायरस से अब तक 3200 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो गई है और एक लाख से ज्यादा लोग इससे ग्रसित हो चुके हैं. वहीं भारत में भी अब कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है और अब यह 31 हो चुकी है. दिल्ली के उत्तम नगर में कोरोना वायरस का एक नया मामला सामने आया है. यह शख्स हाल ही में थाइलैंड और मलेशिया की यात्रा से लौटा है.

घबराने की जरूरत नहीं, कोरोना वायरस से संक्रमित पांच में से चार लोग अपने आप हो जाते हैं ठीक : विशेषज्ञ