Gujarat Exclusive > गुजरात > विधायक और एडिशनल कलेक्टर की मौजूदगी में नियमों को ताक पर रखकर थिरके लोग

विधायक और एडिशनल कलेक्टर की मौजूदगी में नियमों को ताक पर रखकर थिरके लोग

0
153

गुजरात में कोरोना दिशानिर्देशों का धड़ल्ले से उल्लंघन हो रहा है. राज्य में कम होते नए मामलों के बीच मोरबी में एक पुलिसकर्मी के जन्मदिन की पार्टी में कोरोना मानदंडों (Covid-19 Guidelines) का जमकर उल्लंघन हुआ. पुलिसवाले के जन्मदिन की पार्टी में गायक जिग्नेश कविराज, विधायक ब्रजेश मेराजा और यहां तक ​​कि जिला कलेक्ट्रेट के अधिकारी भी मौजूद थे लेकिन इसके बावजूद कोरोना दिशानिर्दशों (Covid-19 Guidelines) की धज्जियां उड़ाई गईं.

जन्मदिन की पार्टी की वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लोग सिंगर की धुन पर गारबा (Covid-19 Guidelines) करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान ना तो किसी ने मास्क पहना है और ना ही किसी तरह के सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया है.

यह भी पढ़ें: गुजरात में कोरोना के 2.43 लाख मामले, केवल 10 हजार सक्रिय मरीज

जन्मदिन की पार्टी में विधायक और मोरबी के एडिशनल कलेक्टर भी उपस्थित थे. जन्मदिन के जश्न का एक वीडियो अब वायरल हो रहा है. यह अब तक पता नहीं चला है कि इस मामले (Covid-19 Guidelines) में कोई कार्रवाई की गई है या नहीं.

Covid-19 Guidelines के उल्लंघन बढे

हाल के दिनों में इस तरह की यह तीसरी घटना है जब कोरोना मानदंडों (Covid-19 Guidelines) का पालन करने वालों को इसका उल्लंघन करते पाया गया. हाल ही में वलसाड के धरमपुर में एक बीजेपी नेता की शादी में डीजे पार्टी में लोगों के डांस करने का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो बीजेपी नेता केतन वाधु की शादी समारोह का था, जहां डीजे के धुन पर लोग नियमों को ताक पर रखकर जश्न मना रहे थे. हालांकि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

इससे पहले भी भाजपा नेता कोरोना मानदंड़ों (Covid-19 Guidelines) का उल्लंघन करते पाए गए हैं. दिसंबर में अपनी पोती के सगाई समारोह का एक वीडियो वायरल होने के बाद तापी भाजपा नेता कांति गामित को गिरफ्तार किया गया था. घटना में एकत्रित हजारों लोग बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के पाए गए थे. कांति गामित की पोती के सगाई समारोह में हजारों की भीड़ का वीडियो वायरल होने के बाद सरकार की कड़ी आलोचना भी हुई थी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

वलसाड: कोरोना मानदंड़ों की परवाह किए भाजपा नेता की शादी में डीजे पर थिरके लोग