Gujarat Exclusive > गुजरात > COVID-19: अहमदाबाद के पश्चिम जोन में सबसे ज्यादा एक्टिव केस

COVID-19: अहमदाबाद के पश्चिम जोन में सबसे ज्यादा एक्टिव केस

0
1382

अहमदाबाद: गुजरात में कोरोना संक्रमण का खतरा दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. पिछले कुछ दिनों से अहमदाबाद में कोरोना संक्रमितों की संख्या पर लगाम लगा है बावजूद इसके अब भी अहमदाबाद में पूरे गुजरात में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले दर्ज हैं. 7 जोन में विभाजित अहमदाबाद शहर के पश्चिम जोन में सबसे ज्यादा कोरोना के एक्टिव केस दर्ज है. जबकि सबसे कम कोरोना के मामले मध्य जोन में दर्ज हुए हैं.

अहमदाबाद शहर में कोरोना एक्टिव मामलों की कुल संख्या 3155 है. जिसमें सबसे ज्यादा 587 मरीज पश्चिम जोन के हैं. इसके अलावा उत्तर पश्चिम जोन में 502, पूर्व जोन में 474, दक्षिण जोन में 465, उत्तर जोन में 461, दक्षिण पश्चिम जोन में 433 और मध्य जोन में 255 कोरोना के मरीज हैं.

इससे पहले अहमदाबाद का मध्य जोन कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित जोन में शामिल था. ​​अहमदाबाद के अस्पतालों की बात की जाए तो सिविल अस्पताल में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीजों का इलाज किया गया है. मिल रही जानकारी के अनुसार सिविल अस्पताल में इलाज करा रहे 2580 लोग स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं. जबकि सरदार वल्लभभाई पटेल (SVP) अस्पताल से 2551 लोगों का कोरोना का सफल इलाज किया गया है.

सरकारी अस्पतालों में अब तक कुल 5680 मरीजों का कोरोना का सफल इलाज किया जा चुका है. जबकि निजी अस्पतालों में 3853 कोरोना के मरीज कोरोना को मात देने में कामयाब हुए है.

सूरत की महिला कांस्टेबल सिंघम सिंड्रोम से बेलगाम