Gujarat Exclusive > यूथ > अनिल कपूर, वरुण धवन, नीतू सिंह कोरोना की चपेट में आए, रोकी गई शूटिंग

अनिल कपूर, वरुण धवन, नीतू सिंह कोरोना की चपेट में आए, रोकी गई शूटिंग

0
462

भारत में कोरोना संक्रमण (Covid-19) के बीच फिल्मी दुनिया ठप्प पड़ी है लेकिन अब धीरे-धीरे फिल्मों की शूटिंग शुरू हो रही है. इसी बीच खबर है कि फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर, वरुण धवन, नीतू सिंह और निर्देशक राज मेहता कोरोना (Covid-19) की चपेट में आ गए हैं.

बताया जा रहा है कि इसके चलते फिल्म की शूटिंग को फिलहाल रोक दिया गया है. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोड्कशन के बैनर तले हो रहा है.

यह भी पढ़ें: सर्वदलीय बैठक में बोले पीएम मोदी- कुछ हफ्तों में आ जाएगी कोरोना वैक्सीन

चंडीगढ में चल रही थी शूटिंग

रिपोर्ट के मुताबिक, ये कलाकार चंडीगढ़ में फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे. एक वेबसाइट को फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि राज मेहता के साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन का कोरोना वायरस (Covid-19) टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

हालांकि फिल्म से जुड़े सितारों की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है. फिल्म की शूटिंग पिछले महीने शुरू हुई थी. इन कलाकारों के दोबारा स्वस्थ होने तक शूटिंग को अभी टाल दिया गया है.

36 हजार नए मामले

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में बीते 24 घंटों में कोरोना (Covid-19) के 36,594 नए मामले दर्ज किए गए हैं. आज दर्ज होने वाले नए मामलों के बाद देश में कोरोना (Covid-19) संक्रमितों की संख्या बढ़कर 95,71,559 लाख हो गई है. आज देश में 540 लोग कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए. जिसके बाद देश में कोरोना से मृतकों की संख्या बढ़कर 1 लाख 39 हजार से ज्यादा हो गई. देश में बीते 24 घंटों में 42 हजार 916 लोग कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं. इसके बाद देश में अब तक कुल 90 लाख 16 हजार लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें