Gujarat Exclusive > गुजरात > BREAKING: कोरोना की चपेट में आए गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल, नेताओं में मचा हड़कंप

BREAKING: कोरोना की चपेट में आए गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल, नेताओं में मचा हड़कंप

0
697
  • गुजरात में बढ़ता जा रहा है कोरोना का कहर
  • प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल कोरोना संक्रमित
  • कुछ दिन पहले सीएम रूपाणी के साथ की थी बैठक

गांधीनगर: गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल कोरोना संक्रमित हो गए हैं.सीआर पाटिल को इलाज के लिए गांधीनगर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कोरोना संकटकाल के बीच उन्होंने नई जिम्मेदारी मिलने के बाद सौराष्ट्र और उत्तर गुजरात की यात्रा कर उन्होंने सामने से कोरोना को न्यौता दिया है.

क्योंकि यात्रा के दौरान कई जगहों पर कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया था.

कोरोना की चपेट में आए कई नेता

सौराष्ट्र और उत्तर गुजरात का दौरा करने के दौरान सीआर पाटिल के साथ रहने वाले अधिकांश विधायक और कार्यकर्ता भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

इसके अलावा भाजपा प्रवक्ता भरत पंड्या, भाजपा कार्यालय मंत्री परेश पटेल, प्रदेश महिला मोर्चा मंत्री मोनाबेन रावल और अहमदाबाद पूर्व के सांसद हसमुख पटेल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

पार्टी कार्यालय में कोरोना की एंट्री

गांधीनगर भाजपा कार्यालय कमलम में बैठने वाले कार्यालय मंत्री परेश पटेल, मोनाबेन रावल और टेलीफोन ऑपरेटर राकेश पंड्या सहति दो सफाईकर्मियों को मिलाकर 6 लोग कोरोना की चपेट में आने की जानकारी मिल रही है.

भाजपा कार्यालय में बड़ी संख्या में पूरे गुजरात से कार्यकर्ता आते हैं. इतना ही नहीं पिछले दो हफ्तों से हर सोमवार और मंगलवार को कार्यकर्ता मंत्रियों के सामने स्थानिक मुद्दों को रखने के लिए बुलाया जाता है.

गुजरात की 8 सीटों पर होने वाले उपचुनावों के साथ ही साथ नगरपालिका के चुनावों को मद्दनेजर रखते हैं मीटींगों का दौर चल रहा है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात सीएमओ का एक और कर्मचारी कोरोना से संक्रमित