Gujarat Exclusive > देश-विदेश > फरीदाबाद की होटल में छिपा था विकास दुबे, पुलिस के पहुंचने से पहले हुआ फरार

फरीदाबाद की होटल में छिपा था विकास दुबे, पुलिस के पहुंचने से पहले हुआ फरार

0
1291

कानपुर के कुख्यात बदमाश और 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला लाख रुपये का इनामी बदमाश विकास दुबे ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि पुलिस के मुकाबले उसका नेटवर्क मजबूत है. पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद से लगातार फरार चल रहा विकास फरीदाबाद के नेशनल हाईवे पर मौजूद एक होटल में रुका हुआ था. पुलिस को इसकी भनक लगते हुए ही वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

फरीदाबाद नेशनल हाईवे पर मौजूद ओयो होटल में लगे सीसीटीवी में विकास दुबे की तस्वीर कैद हुई है. उसके साथ उसके दो अन्य सहयोगी भी साथ में यहां रुके हुए थे. माना जा रहा है कि विकास फरीदाबाद में रहने वाले अपने एक रिश्तेदार की मदद से दिल्ली की कोर्ट में समर्पण करने की तैयारी में था. होटल में विकास दुबे के होने की जानकारी हाथ लगने के बाद एसटीएफ और हरियाणा पुलिस विकास को पकड़ने का प्लान बना ही रही थी कि वह फरार हो गया. जिसके बाद हरियाणा और यूपी सीमा पर नाकेबंदी बढ़ा दी गई है.

मिल रही जानकारी के अनुसार विकास के एक जानने वाले ने उसके लिए कमरा ऑनलाइन बुक कराया था. मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस विकास के इस सहयोगी की तलाश कर रही है जो फरीदाबाद के भरत कालोनी में रहता है. होटल के रजिस्टर की जांच करने के बाद पता चला कि इन लोगों ने पुलिस को चकमा देने के लिए अपना गलत नाम और पता होटल में दिया था. पुलिस होटल के रजिस्टर को कब्जे में कर जांच कर रही है.

कानपुर के बिकरू में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद से ही फरार चल रहे विकास दुबे पर इनाम बढ़ाकर ढाई लाख रुपया कर दिया गया है. इतना ही नहीं पुलिस विकास को गिरफ्त में लेने के लिए लखनऊ, दिल्ली, राजस्थान और नेपाल सीमा पर छापेमारी कर रही है.

विकास दुबे के पर्सनल बॉडीगार्ड अमर दुबे का पुलिस ने किया एनकाउंटर