Gujarat Exclusive > यूथ > क्रिस्टियानो रोनाल्डो हुए कोरोना से संक्रमित, एक दिन पहले टीम के साथ खाया था खाना

क्रिस्टियानो रोनाल्डो हुए कोरोना से संक्रमित, एक दिन पहले टीम के साथ खाया था खाना

0
176

पूरी दुनिया में अभी भी कोरोना के मामले लगातार आतंक बनाए हुए हैं. इसी बीच खबर है कि पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. मंगलवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में रहना पड़ेगा

रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कुछ और खिलाड़ियों के बारे में भी चिंता बढ़ गई है क्योंकि उन्होंने करीब 17 घंटे पहले टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. हालांकि फेडरेशन ने अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि टीम में किसी और खिलाड़ी की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है या नहीं.

 

स्वीडन के खिलाफ मैच से बाहर

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) स्वीडन के खिलाफ नेशंस लीग में होने वाले मैच से भी बाहर हो गए हैं. पुर्तगाली फुटबॉल महासंघ ने मंगलवार को एक आधिकारिक बयान में इस खबर की पुष्टि की. बयान के मुताबिक, ‘क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राष्ट्रीय टीम के साथ प्रशिक्षण से रिहा कर दिया गया था, इसलिए वह स्वीडन का के खिलाफ नहीं खेलेंगे.

यह भी पढ़ें: सावधान: अहमदाबाद में मिला कोरोना से दोबारा संक्रमित होने का मामला, ICMR ने दी जानकारी

मालूम हो कि रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) इटली के फुटबॉल क्लब जुवेंट्स के लिए खेलते हैं लेकिन फिलहाल वह अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ नेशंस लीग में भाग ले रहे हैं.

कई खिलाड़ी हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित

मालूम हो कि कोरोन के कारण दुनिया के कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. पिछले महीने ब्राजील के दिग्गज स्ट्राइकर नेमार भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. हालांकि वह कोरोना पर विजय पाकर मैदान में लौट चुके हैं. उससे पहले टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं जमैका के महान फर्राटा धावक उसेन बोल्ट भी कोरोना की चपेट में आए थे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें