Gujarat Exclusive > देश-विदेश > क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को क्लीन चिट, NCB ने कहा- लोकल लेवल पर हुई कुछ गलतियां

क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को क्लीन चिट, NCB ने कहा- लोकल लेवल पर हुई कुछ गलतियां

0
117

क्रूड ड्रग्स केस में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है. एनसीबी की ओर से दाखिल चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं है. इस मामले में आर्यन खान आर्थर रोडजेल में बंद रहे थे. मिल रही जानकारी के मुताबिक एनसीबी ने 6 हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है. चार्जशीट में आर्यन खान समेत 6 लोगों के नाम नहीं हैं.

क्रूज ड्रग्स मामले को लेकर NCB के महानिदेशक एस. एन. प्रधान ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि कुछ गलतियां लोकल लेवल पर हुई थी जिस कारण मामले को SIT को लेना पड़ा. किसी भी मामले में चार्जशीट एक तरह का आखिरी पड़ाव होता है लेकिन अगर कुछ नया सबूत मिले तो मामले में अनुपूरक चार्जशीट दाखिल किया जा सकता है. सबूतों के आधार पर 14 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है और 6 लोगों के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं मिलने पर उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल नहीं की गई है.

गौरतलब है कि मुंबई से गोवा के लिए जा रही एक क्रूज पर ड्रग्स एंड रेव पार्टी पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने छापा मारा था. 2 अक्टूबर की रात को छापेमारी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत अन्य को हिरासत में लिया गया था.

समीर पर लगा था वसूली का आरोप

किरण गोसावी का बोडीगार्ड प्रभाकर ने खुलासा किया था कि उसने उसे गोसावी और सैम नाम के एक व्यक्ति के बीच फोन पर बात करते हुए सुना था. इस बातचीत में गोसावी ने आर्यन खान केस को दबाने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग किया था. फिर कहा कि 18 करोड़ रुपये में डील फाइनल करेंगे. जिसमें से 8 करोड़ समीर वानखेड़े को दिए जाने थे. प्रभाकर ने बाद में कहा कि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के साथ डील फिक्स की जा रही थी लेकिन बाद में पूजा ददलानी ने फोन उठाना बंद कर दिया था.

योगी सरकार विधानसभा में असल मुद्दों पर बहस करना ही नहीं चाहती: अखिलेश यादव