Gujarat Exclusive > IPL 2020 > आईपीएल 2020 में हैदराबाद के खिलाफ आज खोई चमक हासिल करने उतरेगी चेन्नई

आईपीएल 2020 में हैदराबाद के खिलाफ आज खोई चमक हासिल करने उतरेगी चेन्नई

0
243

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की शुरुआत उसकी ख्याति के मुताबिक नहीं हो पाई है. ऐसे में आज सत्र के 14वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की कोशिश सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ अपनी खोई हुई चमक हासिल करने की होगी. दुबई में यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा.

वहीं सत्र में जीत का खाता खोलने के बाद हैदराबाद भी अपने पिछले प्रदर्शन को बनाए रखना चाहेगा. ऐसे में एमसएस धोनी की टीम के लिए यह मुकाबला भी आसान नहीं होगा.

ब्रावो और रायडू की वापसी से मिलेगी मजबूती

बल्लेबाजों की नाकामी के कारण पिछले मैचों में अपेक्षित परिणाम हासिल नहीं कर पाने वाली चेन्नई टीम (CSK) अंबति रायडू और ड्वेन ब्रावो के फिट होने से मजबूती के साथ मैदान पर उतरेगी. चेन्नई (CSK) को आईपीएल के उद्घाटन मैच में मुंबई इंडियंस पर जीत के नायक रहे रायडू मांसपेशियों के खिंचाव के कारण अगले दो मैचों में नहीं खेल पाए.

यह भी पढ़ें: IPL 2020 में धोनी की टीम के खिलाड़ी ने तोड़ा बायो बबल प्रोटोकॉल, CSK ने दी सफाई

वहीं ब्रावो कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL) के दौरान चोटिल हो गए थे और उन्होंने आईपीएल के इस सत्र में अब तक कोई मैच नहीं खेला है. चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने पीटीआई से कहा, ‘रायडू और ब्रावो दोनों चयन के लिए उपलब्ध हैं.’

विलियमसन ने दिलाई ताकत

उधर केन विलियमसन के आने से सनराइजर्स का मध्यक्रम मजबूत हुआ. हैदराबाद दो हार के बाद अपनी पहली जीत दर्ज करने में सफल रहा. जॉनी बेयरस्टो और डेविड वार्नर भी योगदान दे रहे हैं. कश्मीर के अब्दुल समद ने उम्मीदें जगाई हैं, जबकि प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा को अपना खेल बेहतर करने की जरूरत है. मनीष पांडे से भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीदें रहेंगी.

गेंदबाजी में हैदराबाद की ताकत एकबार फिर उनका स्पिनर विभाग होगा जिसकी बागडोर राशिद खान पर होगी. इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार की सटीक लाइनलेंथ भी मुकाबले में बड़ा अंतर पैदा कर सकती है.

संभावित अंतिम-11

चेन्नई सुपरकिंग्स: मुरली विजय, शेन वॉटसन, फॉफ डू प्लेसिस, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सैम करन, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, पीयूष चावला, दीपक चाहर, लुंगी नगिडी/ड्वेन ब्रावो

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और खलील अहमद/सिद्धार्थ कौल

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें