Gujarat Exclusive > IPL 2020 > केकेआर के गेंदबाजों का प्रहार, आईपीएल 2020 में चेन्नई की एक और हार

केकेआर के गेंदबाजों का प्रहार, आईपीएल 2020 में चेन्नई की एक और हार

0
341

आईपीएल 2020 के 21वें मैच में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच एक दिलचस्प मुकाबला खेला गया जहां एमएस धोनी की टीम को 10 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी. केकेआर से मिले 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी.

चेन्नई (CSK) की ओर से ओपनिंग करने आए शेन वॉटसन ने एकबार फिर रंग जमाया. उन्होंने 40 गेंदों पर 50 रनों की उम्दा पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और एक छक्का जड़ा. अंबाती रायडू ने भी 30 रनों का योगदान दिया. वहीं कप्तान एमएस धोनी एकबार फिर फेल हुए और महज 12 रनों के निजी स्कोर पर वरूण चक्रवर्ती के हाथों बोल्ड आउट हुए. बल्लेबाजी क्रम में प्रमोट किए गए सैम कुर्रन भी महज 17 रनों तक की अपनी पारी ले जा पाए.

यह भी पढ़ें: बटलर पर भारी पड़ी सूर्यकुमार की पारी, मुंबई से राजस्थान की टीम हारी

त्रिपाठी ने जड़ा शानदार अर्धशतक

इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) की टीम ने 168 रनों का लक्ष्य रखा. कोलकाता की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 167 रन बनाए. टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन 81 रन राहुल त्रिपाठी ने बनाया. त्रिपाठी ने 51 गेंदों पर 8 चौके और तीन छक्के की मदद से शानदार अर्धशतक जमाया.

हालांकि दूसरे छोर से एकबार फिर उन्हें किसी का साथ नहीं मिला. शुभमन गिल ने 11, सुनील नरेन ने 17, नितिश राणा ने 9, कप्तान दिनेश कार्तिक ने 12 जबकि आंद्रे रसेल ने दो और इयोन मोर्गन ने 7 रन बनाए.

ब्रावो ने झटके तीन विकेट

वहीं, सीएसके (CSK) की ओर से ड्वेन ब्रावो ने सर्वाधिक तीन विकेट झटके. इसके अलावा सैम कुर्रन, शार्दुल ठाकुर और कर्ण शर्मा ने 2-2 विकेट लिए. आखिरी ओवर में ब्रावो ने भी दो विकेट झटके. पहले नागरकोटी को ब्रावो ने बिना खाता खोले पवेलियन लौटा दिया. इसके बाद उन्होंने शिवम मावी को भी शून्य पर वापस लौट गए. आखिरी गेंद पर चक्रवर्ती दो रन लेने की कोशिश में रन आउट हो गए.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें