Gujarat Exclusive > IPL 2020 > आईपीएल 2020 में चेन्नई की तीसरी जीत, हैदराबाद को हराया

आईपीएल 2020 में चेन्नई की तीसरी जीत, हैदराबाद को हराया

0
240

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अच्छी वापसी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को हरा दिया. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को 20 रनों से मात दी. चेन्नई की यह सत्र की तीसरी जीत है.

चेन्नई से मिले 167 रनों के लक्ष्य के सामने सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज एकबार फिर फेल हुए और मुकाबले को चेन्नई ने आसानी से अपने नाम किया. तमाम कोशिशों के बावजूद हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना सकी. हैदराबाद के लिए केन विलियमसन ने सर्वाधिक 57 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 39 गेंदों का सामना किया. इस दौरान उन्होंने 7 चौके जड़े. इसके अलावा कप्तान डेविड वार्नर ने 7, जॉनी बेयरस्टो ने 23 रन बनाए.

यह भी पढ़ें: यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल आ रहे हैं आईपीएल में 2020 तूफान मचाने, पेट दर्द से उबरे

वॉटसन-रायडू की उम्दा पारी

इससे पहले टॉस जीतने के बाद पहली बार बल्लेबाजी कर रही सुपर किंग्स (CSK) ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 167 रन बनाए. चेन्नई के लिए शेन वॉटसन ने सर्वाधिक 42 रन बनाए जबकि अंबाती रायडू ने 41 रन बनाए. वॉटसन ने 38 गेंदों पर तीन छक्के और एक चौके लगाए जबकि रायडू ने 34 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्कों से सजी पारी खेली.

वहीं कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 13 गेंदों पर 21 रनों की पारी खेली जबकि पारी की शुरुआत करने आए सैम कुर्रन ने 31 रन जोड़े. वहीं हैदराबाद की ओर से संदीप शर्मा, खलील अहमद और टी नटराजन ने दो-दो विकेट झटके.

क्या थे पुराने रिकॉर्ड

इससे पहले आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अब तक 13 मुकाबले हो चुके हैं. इनमें से चेन्नई (CSK) ने 9, जबकि हैदराबाद ने 4 में जीत हासिल की है. धोनी की टीम मौजदूा आईपीएल में सनराइजर्स से पिछले मैच में 7 रनों से हार गई थी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें