Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में कर्फ्यू बढ़ाने को लेकर उपमुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान

गुजरात में कर्फ्यू बढ़ाने को लेकर उपमुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान

0
1166

अहमदाबाद: शहर में कर्फ्यू बढ़ाने को लेकर उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि शहर में कर्फ्यू को नहीं बढ़ाया जाएगा.

हालांकि, अगले नोटिस तक चार महानगर अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट में रात का कर्फ्यू जारी रहेगा.

चार महानगरों में जारी रहेगा रात का कर्फ्यू

गुजरात में कोरोना का प्रकोप बढ़ गया है. अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, राजकोट में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रशासन तत्काल कदम उठा रही है.

अहमदाबाद में 57 घंटे का कर्फ्यू लागू किया गया है. ऐसी अफवाहें भी उड़ाई जा रही है कि गुजरात में एक बार फिर तालाबंदी लागू की जा सकती है. Curfew Nitin Patel

इस बीच नितिन पटेल ने कहा कि अहमदाबाद शहर में कर्फ्यू नहीं बढ़ाया जाएगा. लेकिन अगले नोटिस तक चार शहरों में अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट में रात का कर्फ्यू जारी रखा जाएगा.

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद कर्फ्यू: एक्शन में पुलिस, 24 घंटे में 250 मामले दर्ज

कोरोना वैक्सीन को लेकर डिप्टी सीएम का दावा

डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने घोषणा की कि केवल अहमदाबाद, सूरत, राजकोट और बडोदरा में रात में कर्फ्यू जारी रहेगा. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कोरोना के आंकड़े सरकार नहीं छिपा रही है.

हमारी सरकार लोगों को सही आंकड़ें लोगों तक पहुंचा रही है. डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने भी दावा किया कि जल्द ही कोरोना वैक्सीन आने वाली है. Curfew Nitin Patel

सरकार कोरोना वैक्सीन की आपूर्ति पर रणनीति बना रही है. गांव- गांव में कैसे वैक्सीन पहुंचाई जाए इसकी योजना बनाई जा रही है.

केंद्रीय टीम के साथ सीएम रूपाणी करेंगे बैठक Curfew Nitin Patel

गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामले की वजह से केंद्रीय टीम के कुछ सदस्य गुजरात के दौरे पर हैं. टीम के सदस्य आज शाम मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के साथ गांधीनगर में मुख्यमंत्री निवास पर बैठक करेंगे.

उसके बाद शाम 6 बजे होने वाली राज्य सरकार की कोर कमेटी की बैठक में कर्फ्यू को आगे बढ़ाने का फैसला लिया जाएगा. Curfew Nitin Patel

गौरतलब है कि गुजरात, दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब सहित कई राज्यों में कोरोना के मामलों में तेजी से उछाल आया है. इसे लेकर केंद्र सरकार सतर्क हो गई है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद में बढ़ेगा कर्फ्यू या नहीं? गुजरात सरकार आज शाम करेगी फैसला