Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में तालाबंदी की बढ़ेगी मियाद या नहीं, कल लिया जाएगा फैसला: प्रदीप सिंह जाडेजा

गुजरात में तालाबंदी की बढ़ेगी मियाद या नहीं, कल लिया जाएगा फैसला: प्रदीप सिंह जाडेजा

0
1024

राज्य में कोरोना वायरस के कोम्युनिटी ट्रांसमीशन का चरण शुरू हो गया है. राज्य के गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने कहा कि गुजरात सरकार ने लॉकडाउन को लेकर कार्य योजना तैयार कर उसे केंद्र सरकार को भेज दिया. लेकिन गुजरात में लॉकडाउन को बढ़ाया जाए या नहीं इसको लेकर कल फैसला लिया जाएगा.

यह लॉकडाउन दो सप्ताह का हो सकता है. हालांकि कुछ सेक्टर को इस लॉकडाउन से बाहर रखा जाएगा. खाद्य पदार्थ जीवन उपयोगी चीजों के खरीद- फरोख्त को लेकर लॉकडाउन में कुछ शर्तों के छूट दी जा सकती है. अहमदाबाद के कोरोना संवेदनशील क्षेत्रों का दौरा करने वाले गृह मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा ने संवाददाताओं को बताया कि सरकार ने केंद्र को एक कार्य योजना भेज दी है. कानून-व्यवस्था पुलिस के साथ खिलवाड़ करने वाले लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा. जो लोग आवश्यक सेवाओं से जुड़े हैं ऐसे लोगों को कुछ रियायत देने की बात की जा रही है.

गुजरात के गृह मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा ने कहा कि ‘प्रधानमंत्री के साथ होने वाली मुख्यमंत्रियों की बैठक में, अधिकांश मुख्यमंत्रियों ने तालाबंदी की मियाद को आगे बढ़ने की मांग है. सरकार ने भी इसकी योजना तैयार कर केंद्र को भेज दी है.

तालाबंदी के बीच: कल देश को संबोधित करेंगे PM मोदी, क्या बढ़ेगी मियाद?