Gujarat Exclusive > यूथ > कोरोना वायरस के चलते पेरिस नहीं जाएंगी दीपिका पादुकोण

कोरोना वायरस के चलते पेरिस नहीं जाएंगी दीपिका पादुकोण

0
631

पूरी दुनिया कोरोना वायरस के चपेट में फंसी हुई और इसका असर दुनिया के कई शहरों में देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण ने वैश्विक कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर चल रहे पेरिस फैशन वीक में शामिल होने की अपनी योजना रद्द कर दी है. अभिनेत्री को लक्जरी फैशन हाउस लूई वीटॉन ने पेरिस फैशन वीक में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा था, जो 3 मार्च तक चलने वाला है. हालांकि हाल-फिलहाल में कोरोनावायरस के बढ़ते मामले के मद्देनजर अभिनेत्री ने अपनी यात्रा रद्द कर दी.

दीपिका के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, “दीपिका पादुकोण चल रहे पेरिस फैशन वीक के तहत लूई वीटॉन के फैशन वीक 2020 शो में भाग लेने के लिए फ्रांस जाने वाली थीं, हालांकि फ्रांस में कोरोना वायरस के हालिया हालात को देखते हुए उन्होंने अपनी यात्रा रद्द कर दी.” भारत में भी कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है. इस वायरस ने दिल्ली में भी दस्तक दे दी है. यहां एक शख्स को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है जबकि एक केस तेलंगाना में पाया गया है. इटली में भी इसका असर दिख रहा है.

मालूम है कि चीन में कोरोना वायरस से 42 और मौतें होने की सूचना है. इसी के साथ देश में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़ कर 2912 हो गई है.  स्वास्थ्य अधिकारियों ने सोमवार को बताया इस महामारी से दुनिया भर में 3,000 लोगों की जान चली गई है और 88,000 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं. इस घातक संक्रमण का पता पहली बार पिछले साल दिसंबर में चीन में चला था और यह अबतक 70 देशों में फैल चुका है. इस कोरोना वायरस 88,000 से अधिक लोगों को संक्रमित कर चुका है, जिसमें से अकेले चीन में 80,000 से ज्यादा मामले हैं.