Gujarat Exclusive > यूथ > ड्रग्स केस में दीपिका और करिश्मा से आमने-सामने बैठाकर पूछताछ, श्रद्धा से भी सवाल

ड्रग्स केस में दीपिका और करिश्मा से आमने-सामने बैठाकर पूछताछ, श्रद्धा से भी सवाल

0
486

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन में आज बॉलीवुड (Bollywood) के बड़े सितारों की पेशी का दिन है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) जैसी बड़ी अभिनेत्रियों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)ने पूछताछ के लिए समन किया है. शनिवार सुबह दीपिका पादुकोण मुंबई में एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंच गई हैं, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.

खबरों के मुताबिक, श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने पूछताछ शुरू कर दी है. एनसीबी (NCB) के जोनल ऑफिस में श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जा रही है. दिल्ली से आई एसआईटी की टीम उनसे सवाल-जवाब कर रही है.

यह भी पढ़ें: भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 59 लाख पार, 85362 नए मामले मिले

एनसीबी की टीम दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर रही है. उनके साथ एक महिला अधिकारी भी मौजूद हैं.

रकुल प्रीत से हुई थी पूछताछ

ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी के गेस्ट हाउस में कल पूछताछ हुई थी. एनसीबी रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स मामले की पूछताछ कर रही थी. इस दौरान उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह समेत कई लोगों का नाम लिया था.

इसके बाद एनसीबी की टीम ने इन लोगों को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले, गुरुवार को डिजायनर सिमोन खंबाटा पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी थीं.

शुक्रवार ही अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर में हाजिर होना था. लेकिन उन्होंने कहा था कि उन्हे अभी तक समन नहीं मिला है. एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि वह रकुलप्रीत को समन देने के लिए कई प्लेटफॉर्म से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन उन्हे जवाब नहीं मिल रहा. कल शाम रकुलप्रित हैदराबाद से मुंबई पहुंची और अपना बयान दर्ज कराया.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें