Gujarat Exclusive > यूथ > ड्रग्स केस में दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल को NCB का समन, अगले 3 दिनों में सबकी पेशी

ड्रग्स केस में दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल को NCB का समन, अगले 3 दिनों में सबकी पेशी

0
184

सुशांत सिंह राजपूत मौत से जुड़े ड्रग्स मामले (Drugs Case) में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे बड़े-बड़े नाम इसमें शामिल होते जा रहे हैं. एनसीबी ने इस मामले में बॉलीवुड की जानीमानी एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का पूछताछ के लिए समन जारी किया है. अगले 3 दिन में सभी को पूछताछ के लिए आना है.

एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत, सिमोन खंबाटा और सुशांत की पूर्व मैनजर श्रुति मोदी को कल यानी 24 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और करिश्‍मा प्रकाश को 25 सितंबर को बुलाया गया है. सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से 26 सितंबर को पूछताछ होगी.

यह भी पढ़ें: अंपायर के फैसले से नाखुश दिखे धोनी, पत्नी साक्षी भी भड़कीं

जानकारी के मुताबिक दीपिका (Deepika Padukone) फिलहाल गोवा में हैं. ऐसे में अब समन मिलने के बाद दीपिका (Deepika Padukone) को वापस मुंबई लौटना होगा और एनसीबी के सामने पेश होने होगा.

आज भी चली पूछताछ

एनसीबी ने मंगलवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को भी तलब किया था, लेकिन प्रकाश खराब स्वास्थ्य के कारण एजेंसी के सामने पेश नहीं हो पाई थीं. एनसीबी के अधिकारियों ने मंगलवार को कहा था कि वे आवश्यकता पड़ने पर पादुकोण को भी तलब कर सकते हैं. वहीं एनसीबी ने आज भी इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की.

रिया ने किए थे खुलासे

मालूम हो कि एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था. रिया पर आरोप है कि वह अपने बॉयफ्रेंड सुशांत के लिए ड्रग्‍स का इंतजाम करती थी. सुशांत मामले में बड़े ड्रग्स कनेक्शन की खुलासा करने वाली नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में कई अहम राज उगलवाए हैं. खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने दिए अपने बयान में बड़ा खुलासा किया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें