Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मानहानि केस में नवाब मलिक को बड़ी राहत, कोर्ट ने निजी मुचलके पर दी अग्रिम जमानत

मानहानि केस में नवाब मलिक को बड़ी राहत, कोर्ट ने निजी मुचलके पर दी अग्रिम जमानत

0
143

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ बीते कुछ दिनों से एनसीपी नेता नवाब मलिक हमला बोल रहे हैं. इतना ही नहीं मलिक ने भाजपा नेता और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ मोहित कंबोज के भी खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाया था. इस मामले को लेकर कंबोज ने मलिक के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया था.

मानहानि मामले की सुनवाई करते हुए आज कोर्ट ने मलिक को बड़ी राहत देते हुए 15 हजार रुपया के निजी मुचलके पर आग्रमि जमानत दे दी है. कोर्ट ने अपने आदेश में एनसीपी नेता नवाब मलिक को 15 हजार रुपये के निजी मुचलके पर अग्रिम जमानत दी और उनको 5000 रुपया जमा कराने का निर्देश दिया है.

कोर्ट का फैसला सामने आने के बाद महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि हमे 15 हज़ार रुपए का मुचलका देने के लिए कहा गया है. आगे जब भी न्यायालय में तारीख होगी हम हाज़िर होंगे. जो भी आरोप मुझ पर लगाए गए हैं कि हमने बदनाम करने के लिए किया है तो जो भी सच्चाई है हम उसे साबित करेंगे.

नवाब मलिक ने आगे कहा कि हमारे खिलाफ़ मोहित कंबोज द्वारा मानहानि का केस फाइल किया गया. हम ये मानहानि का आरोप नहीं मानते हैं. जो भी बातें हमने कही हैं उसके सारे सबूत हमारे पास हैं कोर्ट के सामने हम उसे रखेंगे. कोर्ट के सामने 1100 करोड़ के फ्रॉड का मामला, CBI के छापे का मामला रखा गया है.

लोकसभा में कृषि कानून वापसी बिल पास, राकेश टिकैत ने कहा- जारी रहेगा आंदोलन