Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली विधानसभा चुनाव में BJP के प्रदर्शन पर अभिनेता प्रकाश राज बोले- शॉक लगा ?

दिल्ली विधानसभा चुनाव में BJP के प्रदर्शन पर अभिनेता प्रकाश राज बोले- शॉक लगा ?

0
291

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) को अच्छे नतीजे की आशा थी जिसको लिए उसने अपने सभी दिग्गज नेताओं को प्रचार पर लगाया था. हालांकि आखिर में चुनाव नतीजों के दिन BJP को फायदा होता तो नजर आ रहा है और आम आदमी पार्टी (AAP) एक बार फिर सत्ता हासिल करने की ओर बढ़ती नजर आ रही है. इसी बीच बॉलीवुड से भी लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज ने भी रुझानों के आधार पर चुटकी ली है.

अक्सर सोशल मीडिया पर समसामियक मसलों पर मुखर रहने वाले प्रकाश राज ने BJP के दिल्ली में प्रदर्शन को लेकर तंज कसा है और उनका यह ट्वीट भी काफी वायरल हो रहा है. प्रकाश राज ने दिल्ली विधानसभा चुनाव रुझानों को लेकर ट्वीट किया और लिखा, ‘कैपिटल पनिशमेंट…गोली मारने वालों को, झाड़ू से मारा…शॉक लगा???’  इस तरह अकसर BJP (भारतीय जनता पार्टी) की नीतियों पर निशाना साधने वाले प्रकाश राज ने बीजेपी की दिल्ली विधानसभा चुनाव में इस प्रदर्शन को लेकर अपना पक्ष रखा है.

फिल्म गदर के डायरेक्टर ने दी आप को बधाई

साथ ही बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने ट्वीट किया है. अनिल शर्मा ने ट्वीट किया हैः ‘सुबह सुबह के रुझानों में AAP की लहर दिल्ली में…बधाई!!’ इस तरह उन्होंने AAP पार्टी को बधाई दी है.

 

कमाल खान ने कसा तंज

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी कमाल आर खान ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि अमित शाह एंड कंपनी को दिल्ली की जनता ने रिजेक्ट कर दिया है. उन्होंने ट्वीट किया है, ‘BJP लगभग दिल्ली चुनाव हार चुकी है. बीजेपी के लगभग सभी नेताओं ने दिल्ली में प्रचार किया और लोगों को धर्म के आधार पर बांटने के लिए खूब अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया. उन्होंने लोगों को टुकड़े टुकड़े गैंग और देशद्रोही तक कहा. यहां तक कि अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी तक बता डाला. लेकिन जनता ने केजरीवाल को वोट दिया और अमित शाह एंड कंपनी को सिरे से खारिज कर दिया.’ कमाल का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.